सुल्तानपुर- सांसद मेनका गांधी ने चौपाल के माध्यम से सुनी जनता की समस्याएँ

 

स्टार एक्सप्रेस/ संवाददाता

सुल्तानपुर. पूर्व केन्द्रीय मंत्री व सुल्तानपुर की सांसद मेनका संजय गांधी ने बुधवार को बल्दीराय विकास खण्ड के विभिन्न गांवों का दौरा किया। इस दौरान सांसद ने जन चौपाल के माध्यम से आम जनमानस की समस्याओं को सुना तथा उनके शीघ्र निस्तारण के लिए सम्बन्धित विभाग के अधिकारी को आदेशित किया। उन्होंने उपस्थित जनसमूह को सम्बोधित करते हुए अपने विगत कार्यकाल में किए गए विकास कार्यों एवं प्रदेश एवं केन्द्र सरकार की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं को गिनाया।

मेनका गांधी ने कहा कि मैं जाति पाति की राजनीति में विश्वास नही करती। मैं आप सभी की सेवा एक मां के रूप में करती हूं और करती रहूंगी। कार्यक्रम को भाजपा मण्डल अध्यक्ष मुकेश अग्रहरि एवं महामंत्री दिलीप सिंह व नरेन्द्र अग्रहरि ने भी संबोधित किया।

इस अवसर पर सांसद प्रतिनिधि रणजीत सिंह, शशिकांत पाण्डेय, विकास शुक्ला, विजय सिंह रघुवंशी, राजधर शुक्ला, अवधेश दूबे, श्रीनिवास शुक्ला, रामादत्त तिवारी, आनन्द दूबे, अवधेश पांडेय, कैलाशनाथ दूबे, राहुल मिश्र, धर्मेन्द्र शुक्ला, अकबर अली, बलबीर यादव आदि लोग उपस्थित रहे।

 

माई सन पब्लिक स्कूल में मनाया भारत देश का आजादी का अमृत महोत्सव

स्टार एक्सप्रेस/राहुल कुमार वर्मा

सुलतानपुर. देश आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है। इसी क्रम में सुल्तानपुर के माई सन पब्लिक स्कूल में भी भारत के आजादी के 75 वर्ष पूर्ण होने पर आजादी का अमृत महोत्सव मनाया गया। कार्यक्रम में सबसे पहले ध्वजारोहण हुआ तत्पश्चात् राष्ट्रगान गाया गया।

मुख्य अतिथि ने मां सरस्वती एवं वीरों शहीदों के सम्मुख दीप प्रज्वलित एवं पुष्पांजलि अर्पित किया और कार्यक्रम की शुरूआत हुई।

विद्यालय के मैनेजिंग डायरेक्टर अभिषेक मंगल तिवारी ने बच्चों को सम्बोधित करते हुये स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी और कहा आज का दिन हमें वीर शहीदों की याद दिलाता है। हमें फिल्मी हीरो को छोड़कर वीर शहीदो को अपना हीरो मानना चाहिए और इनके दिखाए गए मार्ग पर चलना चाहिए।

कार्यक्रम के दौरान विद्यालय की अध्यापक व अध्यापिकागण चांदनी पाण्डेय, श्रद्धा यादव , प्रतिज्ञा मिश्र, शुभम तिवारी ने अपने देशप्रेम विचारों को व्यक्त किया! इस मौके पर संत जी,आशुतोष शुक्ला, विनोद तिवारी, राजेश तिवारी अन्य लोग मौजूद रहे।

 

 

Related Articles

Back to top button