प्रियंका गांधी ने बीजेपी सरकार पर साधा निशाना, श्रीकांत त्यागी के साथ कई बड़े नेताओं की ट्वीट की तस्वीर

महिला से अभद्रता करने वाले श्रीकांत त्यागी को लेकर प्रियंका गांधी वाड्रा ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. नोएडा में महिला के साथ अभद्रता करने वाले बीजेपी (BJP) के नेता श्रीकांत त्यागी को लेकर सियासत तेज हो गई है। इस मामले पर पहले समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव और अब कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है।

प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर लिखा, “क्या इतने सालों से बीजेपी सरकार को नहीं पता था कि नोएडा के बीजेपी नेता का निर्माण अवैध है? बुलडोजर कार्रवाई दिखावटी है। इन सवालों के जवाब से सरकार बच रही है। एक महिला के साथ खुलेआम अभद्रता और 10-15 गुंडे भेजकर महिलाओं को धमकाने की हिम्मत उसे कौन दे रहा है? कौन है जो उसको बचाता रहा? किसके सरंक्षण में उसका गुंडाराज और अवैध कारोबार फला-फूला?”

शेयर की फोटो

कांग्रेस नेता ने अपने ट्वीट में श्रीकांत त्यागी के साथ बीजेपी के कई बड़े नेताओं की तस्वीर भी ट्वीट की है। प्रियंका गांधी द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में श्रीकांत शर्मा के साथ लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला, यूपी बीजेपी के अध्यक्ष और मंत्री स्वतंत्र देव सिंह, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य दिख रहे हैं।

 

वहीं इस मामले में सपा प्रमुख अखिलेश यादव ट्वीट कर लिखा, “बात है सच्ची और झूठी शर्मिंदगी… ऐसे बीजेपी अमृत महोत्सव अब किस मुंह से मनाएंगे.” इस ट्वीट में उन्होंने बीजेपी सांसद महेश शर्मा का एक वीडियो है, जिसमें सांसद को पुलिस से बात करते सुना जा सकता है।

सोमवार की सुबह ही श्रीकांत त्यागी के आवास में हुए अवैध निर्माण पर कार्रवाई हो गई है। ओएमएक्स सोसाइटी स्थित आवास पर पहले नोएडा विकास प्राधिकरण ने बुलडोजर चलाया है। सोसाइटी के कॉमन एरिया और पार्किंग पर ये कार्रवाई की गई है।

Related Articles

Back to top button