11 अगस्त को भारत में लॉन्च हो रहा Moto का ये धांसू स्मार्टफोन, जानिये फीचर्स और कीमत

Motorola भारत में अपना Moto G62 स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी ने अब पुष्टि की है कि हैंडसेट 11 अगस्त को लॉन्च होगा। 

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. Motorola भारत में अपना Moto G62 स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी ने अब पुष्टि की है कि हैंडसेट 11 अगस्त को लॉन्च होगा। लेनोवो के स्वामित्व वाले ब्रांड ने अपने ट्विटर हैंडल पर फोन को टीज़ करना शुरू कर दिया है। इसके अलावा ई-कॉमर्स पोर्टल फ्लिपकार्ट पर एक माइक्रोसाइट लाइव हो गई जिसमें फोन के फीचर्स का खुलासा हो गया है। डिवाइस फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

Moto G71 और G82 के बाद Moto G62 भारत में G-सीरीज़ में Motorola का तीसरा 5G हैंडसेट होगा। यह विश्व स्तर पर उपलब्ध सबसे सस्ते 5G फोन में से एक है। स्नैपड्रैगन 695 SoC और 120Hz डिस्प्ले इसे बजट सेगमेंट में एक स्टार बना देती है।

Moto G62 5G के स्पेसिफिकेशन

Moto G62 में साइड-माउंटेड फ़िंगरप्रिंट रीडर के साथ एक पंच-होल कट-आउट है। हैंडसेट में 6.5 इंच का फुल-एचडी+ (1080×2400 पिक्सल) आईपीएस एलसीडी पैनल है। यूरोप में इसे मिडनाइट ग्रे और फ्रॉस्टेड ब्लू कलर ऑप्शन में पेश किया गया है।

भारत में धूम मचाने आ रहा प्रीमियम लुक वाला सस्ता 5G Smartphone, देखें लॉन्च डिटेल और कीमत
Moto G62 ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट से लैस है, जिसमें 50MP का मुख्य शूटर, 8MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2MP का मैक्रो लेंस शामिल है। सामने की तरफ, 16MP सेल्फी स्नैपर को स्पोर्ट करता है।

भारत में, Moto G62 एक स्नैपड्रैगन 695 SoC द्वारा संचालित होगा, फोन में 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज होने की संभावना है। इसमें 15W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी है। डिवाइस में डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट के साथ स्टीरियो स्पीकर भी हैं।

Moto G62 की संभावित कीमत

भारत में Moto G62 की आधिकारिक कीमत और उपलब्धता के डिटेल की घोषणा इसके लॉन्च के समय की जाएगी। उम्मीद है कि इसकी कीमत देश में 20,000 रुपये से कम होगी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button