फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्‍स’ ‘का गाना ‘शामत’ हुआ रिलीज, देखें पूरी वीडियो

‘एक विलेन रिटर्न्‍स’ से 'शामत' सॉन्‍ग को रिलीज कर दिया गया है। बॉलीवुड एक्‍ट्रेस तारा सुतारिया ने इसे अपनी मोहक आवाज में गाया है।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. बॉलीवुड में कई एक्‍टर्स ने सिंगिंग में भी किस्‍मत आजमाई है। कई कामयाब रहे तो कई फेल. मगर तारा सुतारिया (  यकीनन अपनी आवाज का जादू चलाने में कामयाब रहेंगी। वह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्‍म ‘एक विलेन रिटर्न्‍स’ को लेकर सुर्खियों में हैं। अर्जुन कपूर के साथ उनकी केमेस्‍ट्री भी कमाल की नजर आ रही है। अब एक्टिंग के मामले में वह दर्शकों की उम्‍मीदों पर कितना खरी उतर पाएंगी, अब ये तो फिल्‍म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा, मगर वह अपनी आवाज से यकीनन उनका दिल जीत लेंगी।

फिल्‍म से ‘शामत’ सॉन्‍ग को रिलीज कर दिया गया है, जिसे तारा ने अपनी आवाज में गाया है। इस सॉन्‍ग के जरिए वह सिंगिंग में डेब्‍यू कर रही हैं। ‘एक विलेन रिटर्न्स’ को मोहित सूरी ने निर्देशित किया है। तारा के अलावा फिल्‍म में अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम और दिशा पाटनी हैं. फिल्‍म के दो सॉन्‍ग भी पहले ही जारी किए जा चुके हैं। अब तीसरा सॉन्‍ग ‘शामत’ भी रिलीज कर दिया गया। इस सॉन्‍ग के बोल जितने प्‍यारे हैं, उतनी ही सुरीली तारा की आवाज भी है। वह सॉन्‍ग में रॉकस्‍टार बन अर्जुन कपूर पर जादू चलाती नजर आ रही हैं।

Also Read-

शहनाज गिल से लिपटकर फूट-फूट कर रोई फैन…

एक दिन पहले ही इस सॉन्‍ग का टीजर सोशल मीडिया पर शेयर कर तारा ने पूरा माहौल बना दिया था। फैंस उनकी आवाज सुनने को बेकरार दिखे। अब वह इंतजार खत्‍म हो गया। तारा पहली बार किसी बॉलीवुड फिल्म से सिंगिंग में हाथ आजमाने जा रही हैं। बैकग्राउंड सिंगर अंकित तिवारी के साथ उन्‍होंने यह ड्यूट सॉन्ग गाया है, जिसके बोल प्रिंस दुबे ने लिखे हैं।

 

बात ‘एक विलेन रिटर्न्‍स’ (Ek Villain Returns) की करें तो इसको लेकर फैंस में काफी उत्साह है। तारा (Tara Sutaria) ने अपनी सिंगिंग से इस क्रेज को और बढ़ा दिया है। वह फिल्म में सिंगर का रोल प्ले कर रही हैं. वैसे तारा कई मौकों पर अपनी सिंगिंग का जादू बिखेर चुकी हैं। उन्‍होंने कई प्रतिष्ठित जगहों पर म्‍यूजिक कॉन्‍सर्ट किए हैं। अब वह फिल्‍मी दुनिया में गायन की शुरुआत कर रही हैं। फिल्‍म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ 29 जुलाई को रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button