उद्धव ठाकरे ने देर रात छोड़ा सीएम आवास…

महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के मुख्यमंत्री आवास खाली कर दिया है जिसके बाद इस फिल्ममेकर ने कमेंट किया है।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. महाराष्ट्र की राजनीति में बड़ा उथल-पुथल देखने को मिला है। सत्ताधारी पार्टी के दिग्गज नेता एकनाथ शिंदे के साथ अन्य विधायकों की बगावत के बाद प्रदेश सीएम उद्धव ठाकरे की कुर्सी छिनती हुई नजर आ रही है। जिसके तहत उद्धव ठाकरे ने बुधवार देर रात को महाराष्ट्र मुख्यमंत्री आवास भी छोड़ दिया है। ऐसे में अब उद्धव ठाकरे के इस तरह से सीएम आवास को खाली करने पर मशहूर फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री ने तंज कसते हुए तीखी बात कही है।

फिल्म मेकर ने कहा-सब ताज उछाले जाएंगे

साल 2022 की सबसे चर्चित फिल्म द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री महाराष्ट्र में मचे सियासी बवाल पर करीब से नजर बनाए हुए हैं। इस मामले को लेकर विवेक शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे और उनकी पार्टी पर लगातार निशाना साध रहे हैं। हाल ही में विवेक अग्निहोत्री ने उद्धव ठाकरे के सीएम आवास लक्ष्मी बंगला को खाली करने पर तंज कसा है। विवेक ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर कहा है कि ‘सब ताज उछाले जाएंगे, सब तख्त गिराएं जाएंगे, हम सब देखेंगे.’ इसके साथ विवेक अग्निहोत्री ने समाचार एजेंसी एएनआई के उस ट्वीट वीडियो को शेयर किया, जिसमें उद्धव ठाकरे महाराष्ट्र सीएम आवास खाली करते दिखाई दे रहे हैं।

 

फैन्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

महाराष्ट्र सीएम उद्धव ठाकरे पर इस तरीके के तंज के बाद विवेक अग्निहोत्री को सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया मिल रही हैं। जिसके तहत एक ट्विटर यूजर ने कहा है कि ‘विवेक जी आप द कश्मीर फाइल्स की तरह महाराष्ट्र फाइल्स भी बनाएं हैं’। दूसरे अन्य यूजर ने लिखा है कि ‘और गिराओ किसी औरत का मकान, सब हिसाब किताब यहीं होना है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button