कोच टॉम मूडी ने बताई हैदराबाद के IPL 2022 से बाहर होने की वजह

SRH के मुख्य कोच टॉम मूडी ने कहा कि दो प्रमुख खिलाड़ियों की चोटों और कुछ करीबी हार ने टीम की जीत की लय को बिगाड़ दिया।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. सनराइजर्स हैदराबाद के लिए आईपीएल का 15वां सीजन काफी उतरा-चढ़ाव भरा रहा। शुरुआती दो मैचों में हार के बाद हैदराबाद ने लगातार पांच मैच जीतकर दमदार वापसी की। इस दौरान उन्होंने फाइनल में पहुंची गुजरात टाइटंस को भी हराया था। लेकिन फिर टीम जीत की लय को बरकरार नहीं रख सकी और अगले पांच मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा और इसी के साथ वह प्लेऑफ की रेस से भी बाहर हो गए थे।

सनराइजर्स हैदराबाद के पास आईपीएल 2022 का सबसे बेस्ट गेंदबाजी अटैक था। टीम के पास तूफानी रफ्तार से गेंदबाजी करने वाले उमरान मलिक के साथ-साथ अनुभवी भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन और माक्रो येनसन थे। हालांकि नटराजन चोट के कारण पूरा सीजन नहीं खेल सके। वाशिंगटन सुंदर भी चोट से जूझते नजर आए थे, जिसके कारण टीम को गेंदबाजी और बल्लेबाजी विभाग में नुकसान हुआ।

एसआरएच के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर बोलते हुए मुख्य कोच टॉम मूडी ने कहा, ”टूर्नामेंट में वाशिंगटन सुंदर और नटराजन के चोटिल होने से हमे थोड़ा परेशानी जरूर हुई। हमें उस जीत की गति को फिर से हासिल करना मुश्किल हो गया।”

सनराइजर्स हैदराबाद अंकतालिका में आठवें स्थान पर रहा। नौवें और 10वें स्थान पर क्रमश: चेन्नई और मुंबई की टीम थी। मूडी ने कहा कि लीग चरण के दौरान कुछ करीबी हार ने भी टीम को प्रभावित किया। मुख्य कोच टॉम मूडी को ये भी लगता है कि लगातार 5 मैच जीतने के बाद गुजरात टाइटंस के खिलाफ मिली हार ने टीम क झकझोर कर रख दिया और फिर टीम जीत की पटरी पर लौट नहीं सकी। (गुजरात ने आखिरी ओवर में 22 रन बनाकर मैच जीता था।)

Also Read –

भारत में धांसू इलेक्ट्रिक गाड़ी हुई लॉन्च, जानिये पूरी डिटेल

उन्होंने आगे कहा, “हमारे पास काम करने के लिए बहुत कुछ है। इसका कोई सवाल ही नहीं है। और हम इसके बारे में जानते हैं। हम खुद को तालिका में और ऊपर रखना पसंद करते हैं। लेकिन इस टूर्नामेंट के बीच के चरण में कुछ घटनाओं ने हमें पीछे छोड़ दिया। जीटी के खिलाफ वह गेम जहां हम आखिरी कुछ ओवरों में हार गए थे। जब उन्होंने टारगेट का पीछा कर लिया था। उस समय हमने सोचा था कि यह लगभग असंभव काम होने वाला था। लेकिन यह आपको टी20 क्रिकेट का नेचर दिखाता है।”

Related Articles

Back to top button