आलिया और सिद्धार्थ मल्होत्रा को लेकर केआरके ने कही ऐसी बातें, जानने के लिये पढ़े पूरी खबर

  रणबीर कपूर और आलिया भट्ट कुछ ही देर में हमेशा के लिए एक दूजे के हो जाएंगे। इस बीच KRK ने फिर सिद्धार्थ मल्होत्रा पर तंज कसा है और दो ट्वीट्स किए हैं।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट कुछ ही देर में हमेशा के लिए एक दूजे के हो जाएंगे। रणबीर और आलिया की शादी में चंद घंटे बाकी हैं और फैन्स काफी एक्साइटिड हैं। रणबीर- आलिया से जुड़े कई फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं। वहीं सेलेब्स से लेकर आम लोग भी इस पर रिएक्ट कर रहे हैं। इस बीच अभिनेता व क्रिटिक केआरके (KRK) भी खूब ट्वीट्स कर रहे हैं, ऐसे में एक बार फिर उन्होंने इस पर रिएक्ट किया है और एक बार फिर सिद्धार्थ मल्होत्रा पर तंज कसा है।

क्या हैं केआरके के ट्वीट

केआरके ने रणबीर- आलिया की शादी को लेकर हाल ही में दो ट्वीट किए हैं। केआरके ने अपने पहले ट्वीट में लिखा, ‘बीते दो दिन से , मैं स्क्रिप्ट लिख रहा हूं… रणबीर और आलिया की शादी का रिव्यू करने के लिए। दोनों इतने बड़े खिलाड़ी हैं, तो रिव्यू में फुल डिटेल्स देना जरूरी है।’ इसके बाद एक दूसरे ट्वीट में केआरके ने लिखा, ‘कई लोग कह रहे हैं कि आलिया ने सिद्धार्थ को भगाया तो क्या हुआ। सिद्धार्थ को कियारा मिल गई…. तो 100 प्रतिशत विश्वास रखिए कि जल्दी ही कियारा भी उस लुक्खे को लात मार देगी। क्योंकि कोई भी लड़की किसी फ्लॉपस्टर के साथ नहीं रह सकती है।’

आलिया के लिए केआरके से लड़ गए थे सिद्धार्थ

याद दिला दें कि हाल ही में केआरके ने इससे पहले भी सिद्धार्थ और आलिया को लेकर ट्वीट किए थे। दरअसल 11 अप्रैल को केआरके ने तीन ट्वीट्स किए थे। केआरके ने अपने पहले ट्वीट में लिखा था, ‘एक वक्त था जब प्रोड्यूसर्स बुढ़ऊ एक्टर के पीछे दौड़ा करते थे। आज बुढ़ऊ प्रोड्यूसर्स के पीछे दौड़ रहा है, लेकिन उसकी फिल्म को प्रोड्यूस करने को तैयार नहीं। वक्त किसी का नहीं।’ इसके बाद केआरके ने एक दूसरा ट्वीट किया- ‘एक बार सिद्धार्थ मल्होत्रा ने मुझ से आलिया भट्ट को लेकर लड़ाई की थी। अब आलिया ने उसे अपनी शादी तक में नहीं बुलाया है।’

औकात पता चल गई न बेटा…

केआरके ने ट्वीट में आगे लिखा, ‘औकात पता चल गई न बेटा, धोबी का कुत्ता घर का न घाट का।’ इसके बाद अपने तीसरे ट्वीट में केआरके ने लिखा, ‘डियर रणबीर और आलिया… ये बहुत गलत है कि तुम लोगों ने बुढ़ऊ को अपनी शादी तक में नहीं बुलाया है। अरे उसकी शादी तो होती नहीं, बेचारो को देख तो लेने दो।’ केआरके एक ओर जहां अपने इन ट्वीट्स को लेकर ट्रोल हुए थे, तो वहीं गुरुवार के ट्वीट्स को लेकर भी ट्रोल हो रहे हैं।

Related Articles

Back to top button