जानिये कब लॅान्च हो रहा OnePlus Nord CE 2 Lite 5G और क्या होंगें इसके धासू फीचर्स

नया फोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो बस कुछ दिन और इंतजार करिए। ऐसा हम इसलिए कर रहे हैं क्योंकि पॉपुलर स्मार्टफोन ब्रांड वनप्लस, 28 अप्रैल को तेजी से चार्ज होने वाले दो फोन लॉन्च करेगा।  

स्टार एक्सप्रेस

. जल्द लॅान्च हो रहा है OnePlus Nord CE 2 Lite 5G

. जानिये क्या होंगें फीचर्स और कीमत

डेस्क. नया फोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो बस कुछ दिन और इंतजार करिए। ऐसा हम इसलिए कर रहे हैं क्योंकि पॉपुलर स्मार्टफोन ब्रांड वनप्लस, 28 अप्रैल को होने वाले “मोर पावर टू यू” इवेंट में दो धांसू स्मार्टफोन OnePlus 10R 5G और OnePlus Nord CE 2 Lite 5G को पेश करेगा। कंपनी ने खुद आज इसकी पुष्टि की है।

खास बात यह है कि OnePlus 10R 5G, वनप्लस डिवाइस के लिए सबसे पहले 150W SUPERVOOC चार्जिंग तकनीक लाएगा। कंपनी का दावा है कि यह 17 मिनट में 1-100% तक बैटरी चार्ज करने में सक्षम है। वनप्लस 10R का बेस वेरिएंट 80W सुपरवूक चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। इन दो उत्पादों के अलावा, यह उम्मीद की जाती है कि वनप्लस उसी लॉन्च इवेंट के दौरान एक TWS ईयरबड भी लॉन्च करेगा।

 

कंपनी ने भारत में 31 मार्च को OnePlus 10 Pro 5G लॉन्च किया, और अब OnePlus R सीरीज़ के तहत अपने अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन को पेश करने के लिए तैयार है – पिछले साल लॉन्च किया गया था ताकि प्रोडक्ट को अधिक अफोर्डेबल प्राइस पॉइंट पर पेश किया जा सके।

Nord CE 2 Lite 5G की खासियत

– वहीं दूसरी ओर, OnePlus Nord CE 2 Lite 5G फोन 5000mAh की बैटरी के साथ आएगा। कंपनी का दावा है कि इसमें 33W SUPERVOOC रैपिड चार्जिंग की सुविधा होगी जो बैटरी को केवल 30 मिनट में 0 से 50% तक चार्ज कर सकती है।

 

– वनप्लस नॉर्ड सीई 2 लाइट में संभावित फीचर्स में 6.5 इंच की एफएचडी+ डिस्प्ले हो सकता हैं, जो संभवत: 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। कंप्यूटिंग के लिए, नॉर्ड सीई 2 लाइट में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट का इस्तेमाल किया जा सकता है जो 8GB तक रैम के साथ है।

 

इंटरनल मेमोरी 128GB के आसपास हो सकती है। Nord CE 2 Lite Android 11 पर अपनी स्किन के साथ OxygenOS 11 के ऊपर चल सकता है। फोटोग्राफी के लिए, नॉर्ड सीई 2 लाइट मैक्रो और डेप्थ सेंसर के रूप में दो सपोर्टिव लेंस के साथ 64MP मेन लेंस का उपयोग कर सकता है। इसके 16MP सेल्फी लेंस के साथ शिप किए जाने की उम्मीद है। वनप्लस के बॉक्स के अंदर 33W चार्जर के साथ 5,000mAh की बैटरी के साथ Nord CE 2 Lite को लोड करने की संभावना है।

 

Related Articles

Back to top button