ट्यूशन पढऩे गई सात साल की बच्ची को देखकर किशोर ने किया ये घिनौना काम

ओडि़शा के केन्द्रपाड़ा जिले में एक मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां महज 7 साल की मासूम बच्ची को एक किशोर ने अपनी हवस का शिकार बनाया है। इस संबंध में पीडि़त बच्ची के परिजनों ने स्थानीय थोन में मामला दर्ज कराया है। उधर मामला पुलिस के संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने भी इसे गंभीरता से लेते हुए तुरंत जांच शुरू की।

पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी किशोर को हिरासत में ले लिया है। पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले में सात वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म के आरोप में एक किशोर को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार किया है।

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि यह बच्ची पास के गांव में ट्यूशन पढऩे गई थी लेकिन वहां शिक्षक नहीं होने के बाद जब वह कंप्यूटर कक्ष में गई तो उसे अकेला पाकर यह किशोर बगल वाले कमरे में ले गया और जबरन उसके साथ दुष्कर्म किया। बच्ची के चिल्लाने पर उसने उसके मुंह में कपड़े ठूंस दिए और घटना का खुलासा करने पर जान से मारने की धमकी दी। बच्ची ने घर पहुंच कर मामले की जानकारी अपने माता पिता को दी और इसके बाद उन्होंने पाटकुरा पुलिस थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कराई।

पुलिस पीडि़त बच्ची के परिजनों की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सोमवार को किशोर को गिरफ्तार कर लिया है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि जूवेनाइल जस्टिस बोर्ड की चिकित्सा जांच के बाद उसे केन्द्रपाड़ा के मुख्य न्यायिक दंड़ाधिकारी की अदालत में पेश किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button