अमेठी में 5 साल के बच्चे की गला घोंटकर हत्या

उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में पांच साल बच्चे की गला घोंटकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद बच्चे का शव भूसे में छिपा दिया गया। वहीं बच्चे की मां ने अपनी जेठानी के खिलाफ हत्या की तहरीर दी है।

स्टार एक्सप्रेस

. पांच साल बच्चे की गला घोंटकर हत्या

. बच्चे का शव भूसे में छिपाया

. मां ने जेठानी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया

डेस्क. अमेठी जिले में पूरे शिवरतनसिंह मजरे पेंडारा में पांच वर्षीय मासूम बच्चे की गला घोंटकर हत्या कर दी गई। बालक का शव भुसैला में पड़ा मिला। मृतक की मां ने जेठानी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। रात में ही एसपी,एएसपी व सीओ ने घटनास्थल का जायजा लिया और हत्यारोपित के विरुद्ध सख्त कार्रवाई का निर्देश मातहत को दिया है।

ये भी पढ़े

मौसम विज्ञान ने बताया गर्मी का हाल 

रविवार को गांव निवासी अनिल कुमार यादव की पत्नी सुनीता परिवारजनों के साथ गेहूं की फसल काटने गए थे। इनका पांच वर्षीय बेटा प्रिंस कुमार यादव घर पर ही था। वह अन्य बच्चों के साथ घर के बाहर खेल रहा था।शाम लगभग छह बजे बालक पानी पीने की बात कहकर घर के भीतर गया और रहस्यमय तरीके से लापता हो गया। खेत से वापस लौटे परिवारजनों ने काफी खोजबीन की तो देखा की बालक का शव भुसैला में पड़ा है। मृतक के गले पर दबाने के निशान मिले है।

मृत बालक की मां का कहना है कि छह साल पहले पति का निधन होने के बाद उसने दोबारा अपने देवर से शादी कर ली जबकि उसकी हत्यारोपित जेठानी अनीता पत्नी राजेन्द्र यादव चाहती थी कि अनिल उसकी बहन से शादी कर ले। ऐसा नहीं हुआ तो वह खुन्नस रखने लगी और मासूम की हत्या कर दी। थानाध्यक्ष विवेक सिंह ने बताया कि नामजद हत्यारोपित महिला के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है। जल्द ही गिरफ्तार कर उसे जेल भेजा जायेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button