सण्डीला तहसील क्षेत्र में 18 से 26 तक रहेगी सम्पूर्ण बन्दी

मानसिंह जिला संवाददाता हरदोई

हरदोई– कोरोना की रोकथाम से सम्बंधित एक बैठक तहसील सभागार में उपजिलाधिकारी मनोज कुमार श्रीवास्तव की मौजूदगी में सण्डीला, बेनीगंज,कछौना के व्यपारियो के साथ सम्पन्न हुई।

बैठक में कोरोना पर प्रभावी नियंत्रण के लिए व्यपरियों ने 18 जुलाई से 26 जुलाई तक आवश्यक सेवाओ को छोड़कर मार्केट बन्द रखने का निर्णय लिया। इस दौरान मंगलवार व शुक्रवार को सुबह 8 बजे से दोपहर 1 बजे तक किराना की दुकानें खुलेंगी। फल, सब्जी, दूध की दुकानें सुबह 8 बजे से प्रतिदिन दोपहर 1 बजे तक व मेडिकल स्टोर रात 9 बजे तक खुलेंगे।

छोटे दुकानदारों का विरोध

उपजिलाधिकारी ने बताया यह निर्णय तहसील क्षेत्र के व्यपरियों ने द्वारा लिया गया है। यह प्रशासनिक निर्णय नही है। प्रसाशन बन्दी में सहयोग करेगा। वहीं दूसरी ओर क्षेत्र के छोटे दुकानदार, दैनिक मज़दूर, ठेले, खोमचे वालों ने इस बन्दी का विरोध करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार ने शनिवार, रविवार को सम्पूर्ण बन्दी रखी है और हरदोई जनपद में कहीं भी बन्दी नही है। सिर्फ सण्डीला तहसील क्षेत्र में बन्दी क्यों?

दबाव में बदल रहा निर्णय

छोटे दुकानदारों का कहना है कि बन्दी में सबसे ज़्यादा नुकसान छोटे दुकानदारों का ही होता है। लोगो का यह भी कहना है कि स्थानीय प्रसाशन कुछ लोगो के दबाव में पल-पल निर्णय बदल रहा है।

Related Articles

Back to top button