शुभेंदु अधिकारी ने पीएम मोदी से मिलकर, बंगाल मे हो रही हिंसक घटनाओं पर की चर्चा

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल  : पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता एवं भाजपा विधायक शुभेन्दु अधिकारी ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बाद बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। शुभेंदु अधिकारी की पीएम मोदी के साथ यह मुलाकात ऐसे समय में हुई है जब बंगाल भाजपा राज्य में चुनाव के बाद हुई हिंसा को लेकर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को याचिका दायर करने की योजना बना रही है। पीएम मोदी के साथ इस मुलाकात में अधिकारी बंगाल हिंसा और राज्य की स्थिति पर विचार विमर्श करेंगे।

 

 

अधिकारी ने मोदी के आवास पर उनसे मुलाकात की। उन्होंने कल भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह सहित पार्टी के कई शीर्ष नेताओं सेे मुलाकात की थी। जिनके साथ अधिकारी ने बंगाल में हो रही हिंसक घटनाओं पर चर्चा की थी। बंगाल में चुनाव के बाद से हिंसा की कई घटनाएं देखने को मिली हैं।

 

 

पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने बुधवार को दावा किया कि दो मई को चुनाव के नतीजे घोषित होने के बाद से अब तक भाजपा के 40 कार्यकर्ता मारे जा चुके हैं। चुनाव के बाद बंगाल में हुई हिंसा राज्य और केंद्र के बीच होने वाली तकरारों की वजह बन गई है।

 

 

गृह मंत्री अमित शाह से हुई मुलाकात में भी अधिकारी ने बंगाल हिंसा के मुद्दे पर बातचीत की थी। 30 मिनट तक चली इस मुलाकात में उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह को बंगाल के हालात की जानकारी दी। इसके बाद देर शाम उन्होंने भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मुलाकात की। उन्होंने पार्टी अध्यक्ष को भी वहां जारी हिंसा की हालातों से अवगत कराया और बताया कि कार्यकर्ता अभी भी हिंसा से जूझ रहे हैं।

 

 

बंगाल में हुई हिंसा पर ममता बनर्जी ने कहा था कि हिंसा उन इलाकों में हुई है जहां भाजपा जीती है। भाजपा ने 23 जून को श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि पर हुई हिंसा के खिलाफ राज्य स्तरीय विरोध प्रदर्शन की योजना बनाई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button