वायरल वीडियो को लेकर प्रियंका गांधी का मोदी सरकार पर हमला, कहा-ये व्यक्ति अब तक गिरफ़्तार नहीं हुआ क्यों?

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : यूपी के लखीमपुर में जो हुआ उसने न सिर्फ उत्तर प्रदेश में हलचल मचा दी है बल्कि देश में भी कोहराम मच गया है। आठ लोगों की मौत हुई और पुलिस से लेकर प्रशासन तक सवालों के घेरे में आ गए। इस पूरे घटना क्रम के बीच प्रियंका गांधी के सहयोगी ने दावा किया है कि प्रियंका गांधी पर सरकार ड्रोन कैमरे के जरिए नजर रख रही है। प्रियंका के सहयोगी ने वीडियो भी जारी किया।

इस ड्रोन को लेकर प्रियंका गांधी के दफ्तर की ओर से जारी बयान में कहा गया कि सच्चाई ये है कि हमें पता भी नहीं कि ये ड्रोन है किसका? यहां खड़े अधिकारी और पुलिस कह रहे हैं उन्हें कोई संज्ञान नहीं। भाजपा सरकार का किसानों की आवाज को कुचलने का भरसक प्रयास जारी। सोमवार को लखीमपुर जाने की कोशिश कर रहीं प्रियंका गांधी को हिरासत में लिया गया था। प्रियंका गांधी की हिरासत को 30 घंटे से ज्यादा का समय हो गया है।

 

हिरासत में ली गयीं प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी को निशाने पर लिया है। प्रियंका गांधी इसके साथ ही उन्होंने हिंसा से जुड़े एक वायरल वीडियो को लेकर भी सवला उठाया कि ये व्यक्ति अब तक गिरफ़्तार नहीं हुआ। क्यों? प्रियंका गांधी ने ट्वीट में लिखा, नरेंद्र मोदी जी आपकी सरकार ने बग़ैर किसी ऑर्डर और FIR के मुझे पिछले 28 घंटे से हिरासत में रखा है। अन्नदाता को कुचल देने वाला ये व्यक्ति अब तक गिरफ़्तार नहीं हुआ। क्यों?

प्रियंका गांधी की हिरासत को लेकर भी कांग्रेस ने योगी सरकार पर निशाना साधा है। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा है कि किसानों को कार से कुचलने वालों को अभी तक गिरफ़्तार नहीं किया गया है जबकि प्रियंका गांधी को 30 घंटे से हिरासत में रखा गया है। प्रियंका का न तो अपराध बताया गया है, न ही अदालत में पेश किया गया है…क्या यही है योगी-मोदी का राम राज्य?

प्रियंका गांधी की हिरासत के खिलाफ आज कांग्रेस पूरे उत्तर प्रदेश में प्रदर्शन करेगी। प्रियंका गांधी को रविवार को लखीमपुर खीरी जाने की कोशिश के दौरान हिरासत लिया गया था। प्रियंका की हिरासत को 24 घंटे से ज्यादा हो गए हैं।

Related Articles

Back to top button