लॉकडाउन के बीच इन चार राशी के जातको के लिए आज का संडे रहेगा बुरा, देखे अपना राशिफल

मेष- प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता प्राप्त करने के लिए भरपूर प्रयास करें. त्वचा से संबंधित रोगों के प्रति सावधान रहना होगा, साथ ही मां को खाना बनाते समय सजग रहने की सलाह दे.  सबके साथ इनडोर गेम्स खेल सकते हैं

वृष-  नया व्यापार शुरु करने जा रहें हैं, तो पहले रणनीति तैयार कर लेनी चाहिए, उसके बाद ही कार्य का प्रारम्भ करें. शारीरिक थकान रहेगी इसको दूर करने के लिए मेडिटेशन का सहारा लेना उत्तम होगा. मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा.

मिथुन- .व्यापार से संबंधित कि गयी प्लानिंग लाभकारी सिद्ध रहेगी, आय में वृद्धि भी होने की संभावना है. विद्यार्थी वर्ग पढ़ाई में चल रही समस्याओं का आसानी से निराकरण करेंगे. हाई बी.पी के रोगियों को थोड़ा सतर्क रहना चाहिए. घर में धार्मिक क्रियाकलाप की योजना बन सकती हैं.

कर्क- व्यापार में आर्थिक मज़बूती और काम से मिलने वाली असफलता से मन दुखी रहेगा. मांसपेशियों में दर्द रहने वाला है, इससे छुटकारा पाने के लिए मालिश का सहारा लेना चाहिए. समाजिक तौर पर जीवनसाथी के मान- मर्यादा में वृद्धि होगी.

सिंह- जहां एक ओर आपके कार्य का प्रदर्शन काफी अच्छा दिख रहा है तो वहीं दूसरी ओर कार्य में टेक्नोलॉजी को जोड़े रखना होगा. कारोबार में जिन लोगों के पार्टनर जीवनसाथी हैं, उन्हें उनके द्वारा व्यापार में लाभ प्राप्त होगा. . परिवार की जिम्मेदारी जीवनसाथी को सौंपे.

कन्या-  व्यापार में चल रहा विवाद समझौते कि स्थिति में आकर खत्म हो सकता है. शिक्षा में उन्नति मिलने के योग बन रहे हैं. यदि आप व्यायाम करते हैं तो उसको सही ढंग से करें. परिवार में आपकी धाक मजबूत होगी.

तुला- विद्यार्थी वर्ग पढ़ाई पर पूरा फोकस करेंगे. स्वास्थ्य की दृष्टि से आज के दिन रक्त-सम्बन्धी इंफेक्शन को लेकर सचेत रहना होगा. यदि संभव हो तो गाय को रोटी खिलाएं उनकी चारे की व्यवस्था भी कर सकते हैं.

वृश्चिक- शारीरिक स्वास्थ्य कुछ नरम रहेगा. खान-पान का विशेष तौर पर ध्यान रखें, जो लोग अधिकतर खाना स्किप कर देते है उनको थोड़ा-थोड़ा मगर दिन भर कुछ न कुछ खाते रहना होगा रहना होगा. ससुराल पक्ष से कोई शुभ समाचार प्राप्त होगा.

धनु- आज के दिन व्यापार को बढ़ाने के लिए जानकारों से राय लेनी चाहिए. सेहत में अपना मन चाहा भोजन कर सकते हैं. वहीं पुराने रोगों से मुक्ति मिलने की संभावना है. पारिवारिक लोगों से ताल-मेल बनाकर चलना होगा क्योंकि नकारात्मक ग्रहों की स्थितियाँ अन-बन करा सकती है.

मकर- आज महिलाएं सचेत रहें, मुंह में छालों को लेकर परेशान हो सकते हैं साथ ही भोजन करते समय इस बात पर ध्यान दें. जीवनसाथी से अपनी दिल की बात को साझा करना चाहिए.

कुंभ- विद्यार्थी वर्ग क्रिएटिविटी के साथ-साथ अध्ययन पर भी ध्यान दें. हेल्थ में यदि किसी तरह की सर्जरी कराना चाहते हैं तो यह समय इससे बचना होगा. पारिवारिक सदस्यों के साथ संध्या आरती में हिस्सा ले और श्री हनुमान जी को भोग भी लगाएं.

मीन-  घर का माहौल खराब होने की आशंका है. जीवनसाथी से किसी बात पर खटास पैदा न हो इसलिए आज बहसबाजी से बचे. किसी गरीब बच्चे को खाने की वस्तु हेल्प के तौर पर देना चाहिए.

Related Articles

Back to top button