लेनोवो ने लॅान्च की नई स्मार्ट वॅाच, जानिये इसके धांसू फीचर्स के बारे में

स्टार एक्सप्रेस 

डेस्क. लेनोवो ने एक नई स्मार्ट वॉच लॉन्च की है जो वायरलेस चार्जिंग डॉक, स्पीकर और एक नए डिजाइन के साथ आती है। प्रोडक्ट को स्मार्ट होम इकोसिस्टम के एक हिस्से के रूप में एक स्मार्ट बेडसाइड प्रोडक्ट के रूप में डिजाइन किया गया है। स्मार्ट क्लॉक का लेटेस्ट वर्जन एक स्मार्ट होम प्रोडक्ट है जिसके बारे में कंपनी का दावा है कि यह गूगल असिस्टेंट के उपयोग से शेड्यूल को मैनेज करने, म्यूजिक सुनने, अन्य स्मार्ट प्रोडक्ट्स को कंट्रोल करने समेत बहुत कुछ करने में मदद करेगी।

– लेनोवो स्मार्ट क्लॉक 2 में फैब्रिक कवर और 4 इंच का कलर टचस्क्रीन डिस्प्ले है। डिस्प्ले कस्टमाइजेबल वॉच फेसेस के ऑप्शन के साथ समय, मौसम, तस्वीरें दिखाता है। यूजर अपने फोन के माध्यम से गूगल फोटो एल्बम सेट कर सकते हैं और उन्हें क्लॉक फेस के रूप में सेट कर सकते हैं। स्मार्ट क्लॉक यूजर्स को वॉयस कमांड देने की सुविधा देता है।

 

– अन्य फीचर्स में रिमाइंडर और अलार्म, ऑनलाइन प्रश्न, ट्रैफिक स्टेटस और बहुत कुछ शामिल होंगे। इसे टीवी, एसी, लाइट जैसे अन्य स्मार्ट डिवाइसेस को कंट्रोल करने के लिए स्मार्ट होम हब के रूप में भी इस्तेमाल किया जा सकता है।

 

– स्मार्ट वॉच एक वायरलेस चार्जिंग डॉक के साथ भी आती है जो रात में अपने डिवाइस को धीमी गति से चार्ज करने में मदद कर सकती है। लेनोवो का दावा है कि यह डॉक दो वायरलेस डिवाइस को चार्ज कर सकता है। इसके अलावा, इसमें बिल्ट-इन नाइटलाइट भी है।

 

– लेनोवो इंडिया के टैबलेट और स्मार्ट डिवाइसेस के निदेशक पंकज हरजाई ने कहा कि हम उपभोक्ताओं के लिए अत्याधुनिक स्मार्ट होम डिवाइसेस को लगातार नया करने और पेश करने का प्रयास करते हैं। स्मार्ट क्लॉक की पहली पीढ़ी की सफलता पर सवार से प्रेरित होकर, हम लेनोवो स्मार्ट क्लॉक 2 को वायरलेस चार्जिंग डॉक, अपडेटेड डिजाइन और अधिक नए फीचर्स के साथ पेश करके खुश हैं, जो इसे किकस्टार्ट में मदद करने के लिए बेडरूम के लिए एक बहुत उन्नत डिवाइस बनाते हैं।

 

वायरलेस चार्जिंग डॉक के साथ लेनोवो स्मार्ट क्लॉक 2 हीदर ग्रे कलर में 6,999 रुपये में उपलब्ध है। इसकी बिक्री 7 जनवरी से शुरू होगी। यह डिवाइस लेनोवो डॉट कॉम, फ्लिपकार्ट डॉट कॉम और रिलायंस डिजिटल के जरिए उपलब्ध होगी। बाद में, यह लेनोवो के ऑफलाइन रिटेल चैनलों पर भी उपलब्ध होगी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button