महिलाओं को इंप्रेस करने के आदमी बना सिक्योरिटी गार्ड से आर्मी ऑफिसर

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल: सोशल मीडिया पर महिलाओं को इंप्रेस करने के लिए एक सैन्य अधिकारी का रूप धारण करने के आरोप में 40 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार आरोपी की पहचान मोहन गार्डन स्थित सैनिक एन्क्लेव निवासी दिलीप कुमार (40) के रूप में हुई है। वह एक स्कूल में सिक्योरिटी गार्ड के रूप में काम करता है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

 

 

 

जानकारी के अनुसार, दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को ग्रेटर कैलाश-1 में अर्चना रेड लाइट के पास से सेना के अधिकारी की वर्दी पहनकर घूम रहे रहे एक 40 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया था। सेना की वर्दी में घूमने वाले एक संदिग्ध के बारे में मिली गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम को अर्चना रेड लाइट के पास तैनात किया गया और आरोपी को पकड़ लिया।

 

 

पुलिस के अनुसार, वह कई वॉट्सऐप ग्रुप का सदस्य भी था और कई अन्य देशों के अंतरराष्ट्रीय वॉट्सऐप नंबरों के संपर्क में भी था। पुलिस ने कहा कि उसके मोबाइल की जांच करने पर पता चला कि आरोपी ने कई अंतरराष्ट्रीय नंबरों पर वीडियो कॉल भी की थी। पूछताछ करने पर आरोपी ने खुलासा किया कि वह महिलाओं को इंप्रेस करने के लिए खुद को भारतीय सेना का कैप्टन शेखर बताता था।

 

 

आरोपी ने यह भी खुलासा किया कि उसने कुछ विदेशी नागरिकों के साथ भी बातचीत की है और उनके साथ कुछ वीडियो और तस्वीरें भी शेयर की हैं। भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 170/419/420/468/471 के तहत केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने कहा कि आगे की जांच जारी है और अंतरराष्ट्रीय नंबरों से उसके संबंधों की जांच की जा रही है।

 

 

Related Articles

Back to top button