भारत में जल्द लॉन्च होने वाला है Vivo Y53s, जाने क्या होगी कीमत

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : वीवो भारत में अपने नए स्मार्टफोन Vivo Y53s को लॉन्च करने वाला है। रिपोर्ट्स की माने तो कंपनी इस फोन को भारत में 9 अगस्त को पेश करेगी। कंपनी का यह फोन पिछले महीने वियतनाम में लॉन्च किया जा चुका है। वियतनाम में इस फोन की कीमत VND 6,990 (करीब 22 हजार रुपये) है। फोन के वियतनाम वाले वेरियंट में मीडियाटेक हीलियो G80 प्रोसेसर और 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

 

वियतनाम में यह फोन 4G और 5G वेरियंट में आता है। भारत में कंपनी इसे कौन से वेरियंट में लॉन्च करने वाली है, इस बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता। लीक रिपोर्ट्स की मानें तो फोन का भारतीय वेरियंट में 5000mAh की बैटरी दी जाएगी जो 18 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी।

 

 

फोटोग्राफी के लिए फोन में 64 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया जा सकता है। अफवाह यह भी है कि 8जीबी रैम वाले इस फोन के इंडियन वेरियंट में कंपनी 3जीबी का एक्सटेंडेड रैम भी ऑफर करेगी।

 

यह फोन एशिया के कुछ देशों में पहले से उपलब्ध है। भारत में यह फोन किन बदलाव के साथ आएगा, इस बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता। बाकी देशों में यह फोन 1080×2400 पिक्सल रेजॉलूशन वाले 6.58 इंच के फुल एचडी+ डिस्प्ले के साथ आता है। डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 60Hz और आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है।

 

 

8जीबी रैम से लैस इस फोन में कंपनी प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक हीलियो G80 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दे रही है। फोटोग्राफी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए इस फोन में कंपनी 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर करेगी।

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button