बिहार में बेखौफ अपराधियों ने लूट की इस बड़ी वारदात को दिया अंजाम, रकम है करीब 48 लाख

बिहार के छपरा जिले में बेखौफ अपराधियों ने लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। अपराधियों ने इलाहाबाद बैंक के बाहर खड़ी कैशवैन पर धावा बोलकर करीब 48 लाख रुपये लूट लिए और फायरिंग करते हुए फरार हो गए। गोली लगने से वैन का चालक गंभीर रूप से घायल हो गया हो गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने चालक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, पुलिस बैंक के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर लुटेरों की तलाश में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार, घटना छपरा जिले के गरखा थाना के रामपुर कदना बाजार स्थित इलाहाबाद बैंक शाखा के बाहर की है। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो तीन बाइकों पर आए 6 अपराधियों ने इस लूट की घटना को अंजाम दिया है। बता दें कि बुधवार को कैश वैन से 48 लाख रुपये बैंक में ले जा रहा थे उसी समय अपराधियों ने हथियारों के बल पर कैश को लूटने की कोशिश की। वैन चालक ने जब लुटेरों का विरोध किया तो उन्होंने उसे गोली मार दी और कैश लूटकर भागने लगे।

इस दौरान बदमाशों ने मौका-ए-वारदात पर कई राउंड फायरिंग भी की। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल चालक का इलाज के लिए छपरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया है। चालक का नाम कौशल कुमार सिंह बताया जा रहा है जो गड़खा थाना के कदना गांव का ही रहने वाला है। वहीं, लूट की इस बड़ी वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर छपरा एसडीपीओ अजय कुमार सिंह पहुंचे और घटनास्थल पर मौजूद लोगों से पूछताछ की। पुलिस ने घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज के आधार पर लूटेरों की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button