प्रियंका चोपड़ा की रेड जैकेट के पीछे बनी ‘मां काली’ की फोटो देख भड़के फैंस कहा, “देवी-देवताओं का अपमान…”

बॉलीवुड (Bollywood) से हॉलीवुड (Hollywood) तक में अपनी नायाब एक्टिंग का डंका बजाने वालीं ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं. प्रियंका के गुड वर्क के लिए सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं, जिसकी लोग काफी तारीफ करते हैं.

ऑरिजनल फोटो को निक जोनास ने फरवरी 2020 में शेयर की थी और अब इसे प्रियंका चोपड़ा फैन क्लब पेज प्रियंकाज क्लोजेट ने शेयर किया है. इस तस्वीर निक जोनास ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा था,”हमारे पास एक बैंड के रूप में इतने सारे उतार-चढ़ाव थे और आज हम सभी पिछले साल को रिफ्लेक्ट करते हुए यहां बैठे हैं.”

निक जोनास ने पोस्ट में आगे लिखा था,”हम मदद नहीं कर सकते हैं लेकिन हमें एहसास है कि हम कितने भाग्यशाली हैं. हमारे पास दुनिया में सबसे अच्छे फैंस हैं और हम यह सब एक परिवार के रूप में करते हैं?! आप लोगों को 1 साल मुबारक हो और हम आप सभी से प्यार करते हैं. धन्यवाद.”

लोग उन्हें देवी देवताओं का अपमान न करने का पाठ पढ़ा रहे हैं. एक यूजर ने कड़े शब्दों में लिखा- जरा डिजाइनर का नाम बताओं, जिसने ये बनाया है. एक अन्या ने लिखा, तुमको हिंदू देवा-देवताओं का अपमान करने के लिए किसने कहा? कुछ ने इसे नकली फैशन सेंस बताया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button