बीजेपी नहीं जानते की शहादत क्या होती है- प्रियंका गांधी

UP Election: प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा, मेरे परिवार के सदस्यों ने इस देश के लिए अपनी जान कुर्बान की। हमने कभी इसका जिक्र नहीं किया, लेकिन आज हमें यह कहना पड़ रहा है।

स्टार एक्सप्रेस 

लखनऊ. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार को कहा कि उनके परिवार के लोगों ने देश के लिए बलिदान दिया, लेकिन बीजेपी उन्हें रोजाना बुरा-भला कहती है। प्रियंका ने कानपुर के गोविंद नगर में एक चुनावी सभा में बीजेपी की तरफ इशारा करते हुए कहा, “मेरे परिवार के सदस्यों ने इस देश के लिए अपनी जान कुर्बान की हमने कभी इसका जिक्र नहीं किया, लेकिन आज हमें यह कहना पड़ रहा है। उन्होंने देश की सेवा करते हुए अपनी जान दी लेकिन उन्हें रोजाना बुरा-भला कहा जाता है क्योंकि वे (बीजेपी) नहीं जानते की शहादत क्या होती है।”

कांग्रेस महासचिव ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा, “वे कुछ नहीं जानते, बस खोखले दावे करते हैं। वे उस भावना को नहीं समझते कि जब कोई दिल वाकई देश के लिए धड़कता है। उनके लिए सब कुछ चुनाव से शुरू होता है और चुनाव में ही खत्म हो जाता है। वह सिर्फ चुनाव के दौरान ही उत्तर प्रदेश, पंजाब और गोवा में घूमते हैं, लेकिन जब चुनाव नहीं होता है तो वह अमेरिका, कनाडा, पाकिस्तान समेत सभी दूसरे देशों में घूमते हैं।”

 

प्रधानमंत्री के पास 16,000 करोड़ रुपये के दो हवाई जहाज हैं- प्रियंका

प्रियंका ने पिछले 70 सालों के दौरान देश में विकास का कोई काम नहीं होने के बीजेपी के तंज का जिक्र करते हुए आरोप लगाया, “प्रधानमंत्री के पास 16,000 करोड़ रुपये के दो हवाई जहाज हैं। उन्होंने अपने कुछ कारोबारी साथियों के लिए सार्वजनिक क्षेत्र की सभी इकाइयों को बेच डाला और बाकी बची ऐसी इकाइयों, बंदरगाहों, हवाई अड्डों और सड़कों को बेचने की योजना तैयार है लेकिन फिर भी वह पूछते हैं कि आखिर कांग्रेस ने क्या किया। कांग्रेस ने जो बनाया, उसे ही आज वह बेच रहे हैं।”

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button