पुलवामा अटैक के बाद मोदी के समर्थन में आई ये पाकिस्तानी महिला

पाकिस्तान के बारे में तो हर कोई जान चुका है कि वो आए दिन अपनी कायराना हरकतों से बार बार ये साबित करता है कि वो नहीं सुधरने वाला है। वहीं ये बात भी सच है कि इसके लगातार इन घिनौने हरकतों को अब न तो सरकार में सहने की क्षमता बची हुई है और न ही देश के जनता में। जी हां वो बार बार टेररिस्ट को पनाह देता है और फिर वो टेररिस्ट उसकी सह पाकर भारत पर हमला करते हैं।

पुलवामा में हुआ अटैक भी कुछ ऐसा ही है, दरअसल आपको बता दें कि पुलवामा में जिन टेररिस्ट ने सीअारपीएफ के काफिले पर अटैक किया था उन्हे पाकिस्तान में ही पनाह मिली थी। यही कारण है कि पुलवामा जैसे कायराना हरकत करने के बाद से न सिर्फ भारत में पाकिस्तान के खिलाफ आवाज़ उठाई जा रही है, बल्कि देश के कई अन्य जगहों पर भी इसके खिलाफ लोग आवाज उठा रहे हैं।

ये बात सुनकर शायद आपको यकीन न हो रहा हो लेकिन ये सच है। जी हां खबर आई है कि बलूचिस्तान की एक महिला कार्यकर्ता ने खुद पीएम मोदी से गुहार लगाई है की वो इस नापाक हरकत का जावाब पाकिस्तान को जरूर दें। दरअसल बता दें कि ये महिला कार्यकर्ता पीएम मोदी को अपना भाई मानती है और उनसे गुहार लगा रही है। आप सोच रहे होंगे कि भला कौन है ये महिला तो आइए बताते हैं इनके बारे में

ये बात तो आपको भी पता होगा कि पाक की इन हरकतों की वजह से सिर्फ भारत देश ही नहीं बल्कि उसके देश की आवाम खुद भी परेशान है और यही वजह है कि बलूचिस्तान की ये महिला कार्यकर्ताएं भारत के पुलवामा में हुए हमले को लेकर खुद ही अपील कर रही हैं कि पीएम मोदी जल्द से जल्द इन गुनाहगारों को सजा दें और पाकिस्तान को सबक भी सिखाए।

बताते चलें कि ये महिला बलूचिस्तान छात्र संगठन की चेयर पर्सन करीमा बलोच है जिन्होने शुक्रवार के दिन ये कहा कि वो पीएम मोदी को अपने भाई मानती है और वो उनसे अपील करती है कि मोदी जी, आप प्लीज पाक पर हमला करें और यहां की जनता आपके साथ है। यह महिला चाहती है कि पीएम मोदी महिलाओं को पाकिस्तान के चंगुल से बाहर निकालने में मदद करें और पुलवामा में हुए हमले का भी हिसाब खिताब पाकिस्तान से बराबर करें।

इतना ही नहींं बता दें कि इस महिला का आग्रह है कि पीएम मोदी जल्दी ही पाकिस्तान पर हमला करें ताकि सभी चैन की सांस ले सकें। अब जनता और बाकी लोगों की नजर सरकार पर बनी हुई है कि आखिर वो इस करतुत का बदला पाकिस्तान से कैसे लेगी। इसके अलावा सरकार लगातार मीटिंग कर रही है, ऐसे में माना जा रहा है कि पाकिस्तान को इस बार अपना कायराना हरकत काफी ज्यादा भारी पड़ेगा।

Related Articles

Back to top button