दोस्त ने किया दोस्त की हत्या, जाने क्या था कारण?

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल: रुपयों के लेन-देन के विवाद में कथित रूप से अपने दोस्त की गला दबाकर हत्या करने और उसके शव को एक गड्ढे में फेंकने के मामले में 32 साल के शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि आरोपी दीपक डबास और रोहित चिकारा उर्फ नीरज एक दूसरे को पांच-छह साल से जानते थे। चिकारा अक्सर आरोपी से पैसे लेता था, लेकिन लौटाता नहीं था और इस बात पर दोनों के बीच अक्सर कहासुनी हो जाती थी।

 

 

 

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि डबास ने चिकारा के शव को कंझावाला से आठ किलोमीटर दूर गढ़ी रिंधाला गांव में एक मंदिर के पीछे गड्ढे में फेंक दिया। पुलिस ने घटना के बाद डबास को छिपने की जगह मुहैया कराने वाले 24 साल के विशाल को भी गिरफ्तार कर लिया है। रोहिणी के पुलिस उपायुक्त प्रणव तायल ने कहा कि चिकारा का शव 12 जून को बरामद किया गया।

 

 

उन्होंने बताया कि चिकारा के परिजनों से संपर्क किया गया और उन्होंने बताया कि उसे आखिरी बार डबास के साथ देखा गया था। आरोपी भी घर से लापता मिला। बाद में पुलिस ने कई जगहों पर दबिश दी और आखिरकार आरोपी को धर दबोचा। पुलिस के अनुसार पूछताछ में डबास ने अपने जुर्म को कबूल कर लिया और बताया कि वह नीरज बवाना की तरह कुख्यात अपराधी बनना चाहता था।

 

 

Related Articles

Back to top button