डेविड वार्नर को सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी से हटाए जाने पर भड़के सुनील गावस्कर, कहा ये…

सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी से डेविड वार्नर को हटाए जाने से कई खेल विशेषज्ञों को भी आश्चर्य हुआ. इंडियन प्रीमियर लीग 2021 में टीम के खराब प्रदर्शन के कारण न केवल वार्नर को कप्तानी से हटा दिया गया था बल्कि राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में प्लेइंग इलेवन से भी शामिल नहीं किया गया था. वार्नर की जगह केन विलियमसन को कप्तान बनाया गया.

हालांकि केन की कप्तानी में भी टीम को कोई खास फायदा नहीं हुआ और टीम को हार मिली तो वहीं इस मैच में वार्नर को प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं बनाया गया था। डेविड वार्नर से कप्तानी छीन ली गई थी और इस पर काफी चर्चा भी हुआ, लेकिन अब टीम इंडिया के पूर्व ओपनर बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

क्रिकेटर से कमेंटेटर बने इस दिग्गज ने आगे कहा कि सनराइजर्स को राहत मिली कि आईपीएल 2021 को सस्पेंड हो गया. आईपीएल के इस सीजन में हैदराबाद का प्रदर्शन खराब रहा और वह सात मैचों में से केवल एक मैच जीत सकी.

गावस्कर ने कहा कि, हैदराबाद की टीम को अब ये सोचने का मौका मिलेगा कि उन्होंने ना सिर्फ वार्नर से कप्तानी वापस ले ली बल्कि उन्हें प्लेइंग इलेवन से भी बाहर कर दिया। वो रन जरूर बना रहे थे, लेकिन पहले की तरह उनसे रन नहीं बन पा रहे थे पर वो टीम के लिए काफी कीमती थे।

Related Articles

Back to top button