ट्रेन में सफर के दौरान अपर बर्थ से गिरकर बुजुर्ग की मौत

स्टार एक्सप्रेस  : ट्रेन में सफर के दौरान 72 साल के एक बुजुर्ग की मौत ट्रेन की अपर बर्थ से गिरकर हो गई। यह एक्सप्रेस ट्रेन चेन्नई जा रही थी। बताया जा रहा है कि यह घटना रविवार की रात हुई है। तंबरम स्टेशन के पास युवक की लाश मिली है। युवक का चश्मा टूटा हुआ मिला और ट्रेन की बोगी में खून पसरा हुआ था।

मृतक युवक की पहचान नारायण के तौर पर हुई है। बताया जा रहा है कि नारायण कराईकुडी के रहने वाले थे। नारायण उन 20 लोगों के एक ग्रुप में शामिल थे जो केरल के वडाकरा में स्थित एक मंदिर में दर्शन के लिए जा रहा था। इन लोगों ने योजना बनाई थी कि यह लोग पहले चेन्नई के एक मंदिर में दर्शन करेंगे।

यह ग्रुप सिलांभू एक्सप्रेस के एस2 कोच में बैठा था। शनिवार को ग्रुप के सभी सदस्य ट्रेन पर सवार हुए थे। इन सभी लोगों को सेंगोटाई से चेन्नई जाना था। नारायण अपर बर्थ पर मौजूद थे। बताया जा रहा है कि नारायण ट्रेन में अपनी सीट पर सो गए और फिर अचानक वो ऊपर से नीचे आ गिरे। लेकिन ग्रुप के दूसरे सदस्य तुरंत उन्हें नीचे गिरा हुआ नहीं देख सके।

करीब 10 मिनट के बाद कुछ लोगों ने उन्हें नीचे गिरा हुआ देखा। उनके कान से खून बह रहा था। उनके सहयात्रियों ने उनकी मदद करने की कोशिश की, लेकिन वो बेहोश थे। इसके बाद तांबरम स्टेशन पर प्रशासन को अलर्ट किया गया। ट्रेन में मौजूद स्वास्थ्य कर्मचारियों ने नारायण की जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया। तांबरम जीआरपी ने इस मामले में केस दर्ज किया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button