टेनी की बर्खास्तगी को लेकर कांग्रेसियो ने किया धरना प्रदर्शन

स्टार एक्सप्रेस

जिला संवाददाता डॉ कमलेश यादव/ जौनपुर : भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के महासचिव एवं उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी एवं उत्तर प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के आह्वान पर जिला अध्यक्ष फ़ैसल हसन तबरेज़, शहर अध्यक्ष विशाल सिंह हुकुम के संयुक्त तत्वाधान में कलेक्ट्रेट पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी की बर्खास्तगी को लेकर धरना किया गया एवं सिटी मजिस्ट्रेट को महामहिम राष्ट्रपति महोदय को संबोधित ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन में उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में किसानों की दिनदहाड़े हत्या ने पूरे देश को की अंतरात्मा को झकझोर कर रख दिया। केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी द्वारा दी गई खुली चुनौती और उसके स्वामित्व वाली एक जीप के नीचे किसानों को बेदर्दी से कुचला जाना और भी दुखद है। इस घटना के केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी के पुत्र द्वारा अंजाम दिया गया, जो अभी भी जेल में निरूद्ध है। परंतु चौतरफा विरोध और सुप्रीम कोर्ट के हस्तक्षेप के बावजूद मंत्री के खिलाफ अभी तक कोई भी निर्णायक कार्यवाही नहीं की गई यह शर्मनाक है।

प्रधानमंत्री माननीय मोदी जी और गृहमंत्री माननीय अमित शाह जी जिनके पास मंत्री गण सीधे तौर पर रिपोर्ट करते हैं उन्होंने इस जघन्य हत्याकांड के खिलाफ एक शब्द भी नहीं कहा। काग्रेस पार्टी ने इस घटना को गंभीरता से लिया अतः इसके मद्देनजर केंद्रीय गृह मंत्री अजय मिश्र टेनी को तत्काल उनके पद से हटाए जाने की मांग करते हैं। यदि गृह राज्य मंत्री को पद मुक्त नहीं किया गया तो कांग्रेस पार्टी सड़क से लेकर संसद तक आंदोलन का रास्ता अख्तियार करेगी । इस अवसर पर धर्मेंद्र निषाद, पंकज सोनकर,तिलकधारी निषाद,विकास तिवारी,शशांक राय, अमित मिश्रा,नीरज राय, राजकुमार निषाद,इंद्रमणि दुबे,अमन सिन्हा, नेसार इलाही,सप्पू सिंह,रमेश पल,संदीप निषाद,संजय विश्वकर्मा,राणा सिंह, आरिफ खान,शैलेन्द्र सिंह,राजकुमार मौर्य,रोहित पांडेय,मो आदिल आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button