टिक-टॅाक गर्ल को बालीवुड एक्ट्रेस बनाने का झांसा देकर किया दो साल तक शारीरिक शोषण

 स्टार एक्सप्रेस डिजिटल 

डेस्क. मुंबई की टिक-टॅाक गर्ल को बालीवुड एक्ट्रेस बनाने का झांसा देकर प्रेम जाल में फंसा कर दो साल तक शारीरिक शोषण करने वाले दिव्यांश तिवारी उर्फ राजेंद्र पांडित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अभियुक्त को पुलिस ने गाजियाबाद से पकड़ा है। पुलिस के मुताबिक दिव्यांश भी एक्टर है। वह शार्ट रील वीडियो बनाकर फेसबुक, इंस्टाग्राम और अन्य इंटरनेट मीडिया प्लेटफार्म पर अपलोड करता था। साथ ही पीड़िता ने अभियुक्त पर फिल्म बनाने के नाम पर 25 लाख रुपये हड़पने का आरोप भी लगाया है।

एसीपी गाजीपुर सुनील कुमार शर्मा ने बताया कि दिव्यांश मूल रूप से अंबेडकर नगर इब्राहिमपुर चकुआ का रहने वाला है। यहां सुशांत गोल्फ सिटी में भागीरथी अपार्टमेंट के टावर नंबर आठ में रहता था। मुंबई की रहने वाली पीड़िता ने करीब दो माह पूर्व इंदिरानगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया था, तब से वह फरार चल रहा था। अभियुक्त की तलाश कर रही टीम को दिव्यांश की लोकेशन गाजियाबाद के पैरामउंट सोसाइटी विजयनगर की मिली थी। पुलिस टीम ने उसे वहीं से गिरफ्तार किया है। दिव्यांश के खिलाफ सरोजनीनगर में भी एक मुकदमा दर्ज है।

 

इंस्पेक्टर इंदिरानगर राम फल प्रजापति ने बताया कि पीड़िता के मुताबिक एक प्रोजेक्ट के दौरान 2019 में वह दिव्यांश के संपर्क में आयी थी। दिव्यांश भी टिकटाक पर वीडियो बनाता था। उसने बताया कि वह फिल्म बना रहा है। दिव्यांश ने प्रेमजाल में फंसा कर शादी का झांसा देकर दो साल तक लिवइन रिलेशन में रहा।

 

इस बीच एक बच्ची भी हो गई। इसके बाद शादी का दबाव बनाने पर वह मारपीट करने लगा। युवती ने बताया कि दिव्यांश के घर पर पहुंचकर उसने विरोध और शिकायत की। इस पर दिव्यांश की बहन नीतू और नेहा ने खुद को पहुंच वाला बताते हुए जेल भेजने की धमकी दी। युवती ने बताया कि इकाना स्टेडियम में हुए क्रिकेट मैच के दौरान उसने शो भी किया था। उसके पास करीब 25 लाख रुपये थे। दिव्यांश ने फिल्म बनाने और अपनी मां के इलाज का झांसा देकर करीब 25 लाख रुपये भी ऐंठ लिए थे।

 

Related Articles

Back to top button