शादी के स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन को लेकर पहुंची जेसीबी मशीन, फिर हुआ कुछ यूं….

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल

डेस्क. शादी को यादगार बनाने के लिए हर कपल की यह इच्छा रहती है कि इस दिन कुछ अलग किया जाए और यह दिन हमेशा के लिए यादगार बन जाए। इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें एक शादी के स्टेज पर एक जेसीबी मशीन दूल्हा-दुल्हन को लेकर पहुंचता है। लेकिन वह दांव उल्टा पड़ जाता है। जैसे ही जेसीबी मशीन स्टेज के पास दोनों को लेकर पहुंचता है, दोनों धड़ाम से नीचे गिर जाते हैं।

दरअसल, इस वीडियो को ट्विटर पर एक यूजर ने शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए यूजर ने लिखा, ‘जेसीबी वाला भूल गया कि उसे शादी का ऑर्डर मिला है।’ यह सब तब हुआ जब जेसीबी पर दोनों बैठे रहते हैं। दूल्हा-दुल्हन मेहमानों के बीच एक जेसीबी पर बैठकर बाते कर रहे हैं और इस दौरान जेसीबी का आगे का हिस्सा नीचे झुक जाता है और दोनों गिर जाते हैं।

https://twitter.com/pb3060/status/1465016810625851400?s=20

जैसे ही दोनों नीचे गिरते हैं, वहां बैठे मेहमान अवाक रह जाते हैं। वहां बैठे लोगों को कुछ समझ नहीं आया कि यह सब कैसे हो गया, लोगों ने सोचा नहीं था कि यह सब कैसे हो गया। जैसे ही दोनों गिरे वहां बैठे- लोग दौड़े और उनको उठाने लगे। इस घटना को किसी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और उसे वायरल कर दिया।

फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग दूल्हा-दुल्हन के मजे ले रहे हैं। हालांकि यह घटना कहां की है और कब की है, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है। एक यूजर ने लिखा कि शादी में रिश्तेदार और दोस्तों के नागिन डांस के बाद एक और एपिक नजारा देख लीजिए। एक अन्य यूजर ने कहा कि पता नहीं दूल्हा-दूल्हन जेसीबी पर क्यों बैठे थे। यहां देखें वीडियो..

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button