झगड़े की कॉल पर गए पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल को ड्यूटी के दौरान लगी गोली

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल  : दिल्ली के बदरपुर इलाके में दो गुटों के बीच हुई झड़प में दिल्ली पुलिस के एक हेड कॉन्स्टेबल को ड्यूटी के दौरान गोली लग गई। घायल हालत में हेड कॉन्स्टेबल को इलाज के लिए तुरंत एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां अब उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

शनिवार सुबह करीब 1:40 बजे पीसीआर को मिली एक झगड़े की कॉल के बाद हेड कॉन्स्टेबल गिरिराज समेत एक टीम मौके पर पहुंची, जहां कुछ लोग आपस में भिड़ गए थे। इस बीच, भीड़ में से अचानक किसी ने गोली चला दी जो गिरिराज की जांघ में जा लगी। इस दौरान रोहित नामक एक युवक के पैर में भी गोली लगी है।

पुलिस ने बताया कि गिरिराज को तत्काल अपोलो अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी हालत खतरे से बाहर है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि हेड कॉन्स्टेबल का बयान दर्ज कर लिया गया है और बदरपुर थाने में संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर किया गया है। जांच के दौरान पता चला कि झगड़ रहे दोनों गुटों के सदस्य शराब के नशे में थे।

अधिकारी ने कहा कि गौतमपुरी के रहने वाले तीन लोगों – सनी, महेंद्र और राजेंद्र को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनकी निशानदेही पर एक देशी पिस्तौल और एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया है।
यह घटना बेहद संकरी गली में हुई। उन्होंने कहा कि पुलिस टीम अच्छी तरह से तैयार थी, लेकिन महिलाओं और बच्चों की मौजूदगी के कारण जवाबी कार्रवाई नहीं की गई।

दक्षिण पूर्वी दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके में शनिवार सुबह 38 वर्षीय एक व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने बताया कि अभी तक हमलावरों की पहचान नहीं की जा सकी है। गोविंदपुरी के नवजीवन कैंप में हुई घटना के बारे में सुबह सवा पांच बजे जानकारी मिली।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि एक लड़की ने कॉल कर के कहा कि कुछ लोगों ने उसके पिता को पीटा जिससे वह बेहोश हो गए। अधिकारी ने कहा कि घटनास्थल पर एक टीम को भेजा गया और नवजीवन कैंप के निवासी घायल राजेंद्र कुमार को अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस ने कहा कि घटना का कोई प्रत्यक्षदर्शी नहीं था। पुलिस ने कहा कि राजेंद्र कुमार को पांच बार चाकू मारा गया और घटना के संबंध में गोविंदपुरी थाने में मामला दर्ज किया गया है। राजेंद्र पेशे से वाहन चालक था और पहले आपराधिक वारदात में शामिल रहा था।

Related Articles

Back to top button