जल्द हो रहा है लॅान्च स्मार्टफोन Infinix Zero X Pro, जाने क्या है इसके स्पेसिफिकेशन्स

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : इनफीनिक्स आजकल अपने नए स्मार्टफोन Infinix Zero X Pro को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। फोन की लॉन्च डेट के बारे में कंपनी की तरफ से अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन फोन के फीचर और स्पेसिफिकेशन्स से जुड़े लीक्स के आने का सिलसिला जारी है। पिछले हफ्ते यूट्यूबर Tech Arena24 ने फोन के डिस्प्ले, रैम और स्टोरेज की जानकारी दी थी और अब यूट्यूबर ने इस फोन के कैमरा स्पेसिफिकेशन्स के साथ कुछ डीटेल शेयर किए हैं।

 

 

 

मिलेगा 108 मेगापिक्सल का OIS मेन कैमरा – यूट्यूबर ने अपनी लेटेस्ट लीक में फोन के रियर डिजाइन और फीचर को लीक किया है। लीक के अनुसार कंपनी इस फोन में 108 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप ऑफर करने वाली है रेक्टैंगुलर मॉड्यूल में फिट है। रिपोर्ट की मानें तो फोन में मिलने वाला मेन कैमरा ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) सपोर्ट के साथ आएगा।

 

 

 

इसके अलावा रियर में कंपनी एक अल्ट्रा – वाइड शूटर और एक पेरिस्कोप टेलिफोटो लेंस ऑफर करने वाली है। फोन में मिलने वाला यह टेलिफोटो लेंस 60x तक के डिजिटल जूम को सपोर्ट करेगा। सेल्फी की बात करें तो फोन के फ्रंट में आपको 16 मेगापिक्सल का कैमरा देखने को मिल सकता है।

 

 

फोन में कंपनी 1080×2460 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.7 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले ऑफर करने वाली है। डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 20:9 और रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। फोन में कंपनी पतले बेजल ऑफर करने वाली है और डिस्प्ले पंच-होल कट-आउट डिजाइन के साथ आएगा।

 

 

 

8जीबी रैम और मीडियाटेक हीलियो प्रोसेसर – कंपनी इस फोन को 8जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च करेगी। प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में मीडियाटेक हीलियो G96 प्रोसेसर दिया गया है। ओएस की बात करें तो यह फोन ऐंड्रॉयड 11 पर काम करेगा।

 

 

 

मिलेगी 5000mAh की बैटरी – फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी मिलेगी, जो 40 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी। कनेक्टिविटी के लिए फोन में आपको वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.1, 3.5mm हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप-C पोर्ट जैसे ऑप्शन मिल सकते हैं।

 

 

 

Related Articles

Back to top button