जल्द लॅान्च होने जा रहा है Mi 12 सीरीज स्मार्टफोन, जानिये क्या है इसके स्पेसिफिकेशंस

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : शाओमी की अपकमिंग स्मार्टफोन सीरीज Mi 12 को लेकर खबरें आने लग गई हैं। अभी तक यह तो साफ नहीं है कि इन्हें Mi ब्रैंडिंग के साथ लाया जाएगा या नहीं, फोन से जुड़े कुछ स्पेसिफिकेशंस जरूर सामने आ गए हैं। ताजा रिपोर्ट में Mi 12 और Mi 12 Ultra स्मार्टफोन्स की कैमरा डिटेल्स का पता लगा है। पुरानी सीरीज के मुकाबले नए मॉडल्स में कैमरा को अपग्रेड किया जा रहा है।

 

XiaomiUI की टेलीग्राम पोस्ट के मुताबिक, Mi 12 सीरीज 200-मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ आने की उम्मीद है। यह कैमरा सीरीज के Mi 12 Ultra मॉडल में भी दिया जा सकता है। Mi 12 Ultra में इसके अलावा 50-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 10X जूम के साथ 50-मेगापिक्सल का पेरिस्कोपिक लेंस भी शामिल होने की उम्मीद है। Mi 12 के साथ भी मैक्रो कैमरा और डेप्थ सेंसर मिलने की संभावना है।

 

 

 

रिपोर्ट में कहा गया है कि Mi 12 Ultra का कोडनेम Zeus है, वहीं Mi 12 का कोडनेम: Cupid है। दोनों ही डिवाइसेस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 898 फ्लैगशिप मोबाइल प्रोसेसर मिल सकता है, जो स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर की जगह लेगा। यह प्रोसेसर दिसंबर में पेश किया जा सकता है। इसलिए संभावना है कि Mi 12 सीरज दिसंबर में बाद में चीन में लॉन्च होगी। बाद में इसे ग्लोबली लॉन्च कर दिया जाएगा।

 

 

इन स्मार्टफोन्स में LPDDR5X रैम मिलने की भी उम्मीद है। यह रैम 8,533 Mbps के मैक्सिमम डेटा ट्रांसफर रेट के साथ आ सकती है, जो कि मौजूदा LPDDR4X रैम से ज्यादा है। फोन में 120Hz डिस्प्ले, 120W फास्ट चार्जिंग स्पीड, कई नए कैमरा फीचर और दूसरे हाई-एंड फीचर्स के साथ आने की भी उम्मीद है। हम Mi 12 अल्ट्रा के लिए भी डुअल डिस्प्ले की उम्मीद कर सकते हैं।

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button