कांग्रेस के नेता ने किया गलत तरीके से सीएम योगी के मेरठ वाले वीडियो को वायरल मुकदमा दर्ज, जानिए क्या है पूरा मामला

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल  : मेरठ के बिजौली गांव में आए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की वीडियो को गलत तरीके से वायरल करने पर यूथ कांग्रेस के वेस्ट यूपी अध्यक्ष ओमवीर यादव के खिलाफ खरखौदा थाने में एफआईआर हुई है।

एसएचओ संजय शर्मा ने ओमवीर यादव के खिलाफ आईटी एक्ट और आईपीसी की धारा-505 के तहत मुकदमा दर्ज कराया है। एसएचओ के अनुसार, 16 मई की रात 8.54 बजे ओमवीर यादव नामक वैरीफाइड ट्विटर हैंडल से मुख्यमंत्री की एक वीडियो डाली गई। इसमें बताया गया कि बिजौली गांव में एक बुजुर्ग ने मुख्यमंत्री को अपनी गली में चारपाई खड़ी कर जाने से रोक दिया। एसएचओ ने कहा कि वीडियो एडिट करके गलत तरीके से वायरल की गई है। वहां ऐसा कुछ नहीं हुआ।

 

 

मेरठ पुलिस इस बारे में पहले ही बयान जारी कर चुकी है कि मुख्यमंत्री जिस गली में गए, वह कंटेनमेंट जोन था। पुलिस ने ही चारपाई लगाई थी, ताकि लोग गली से बाहर नहीं आ सकें। पुलिस के अनुसार, मुख्यमंत्री ने एक बुजुर्ग से हालचाल पूछा। बुजुर्ग ने उन्हें रामराम की और मुख्यमंत्री के जयकारे भी लगाए।

 

 

वायरल वीडियो की आवाज में यह बात सुनाई दे सकती है। इस वीडियो को कांग्रेस नेता ओमवीर यादव समेत कई लोगों ने ट्विटर पर दूसरे कंटेंट के साथ पोस्ट किया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button