एंकर ने सपा प्रवक्ता से पूछा सवाल, कहा-अखिलेश यादव मंदिर की बात करते हैं, वह अयोध्या कब गए थे?

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शुक्रवार को लखनऊ पहुंचे थे। यहां उन्होंने एक जनसभा के जरिए सपा प्रमुख अखिलेश यादव से सवाल पूछा कि, उन्होंने राम मंदिर के लिए 5 हजार रुपए भी नहीं दिए। शाह के इस बयान पर अखिलेश ने कहा, हम बीजेपी से ज्यादा अच्छा मंदिर बनाएंगे।इसी विषय पर एक निजी न्यूज़ चैनल पर डिबेट के दौरान सपा प्रवक्ता घनश्याम तिवारी ने कहा, बीजेपी के नेता धर्म पर बात कर रहे हैं। मैंने केंद्रीय विद्यालय से पढ़ाई की है, जहां पर सभी धर्मों का सम्मान करने की शिक्षा दी जाती थी।

सपा प्रवक्ता ने कहा, वह पार्टी जिसको जनता ने 300 से ज्यादा सीटें दी, उसने अपने संकल्प पत्र की एक बात को पूरा नही किया। इस पर एंकर ने पूछा, क्या अखिलेश यादव कभी अयोध्या गए? इससे पहले वहां पर इस तरह दिवाली कब मनाई गई थी?

इस सवाल पर सपा प्रवक्ता ने कहा, इतने वर्षों से मीडिया केवल धर्म विशेष को लेकर डिबेट कर रही है। वह अब यह तय करने लगी है कि राम के नाम पर बात होगी या काम के नाम पर बात होगी।

सपा प्रवक्ता ने कहा, इस तरह के झूठ फैलाए जाते रहते हैं कि अखिलेश यादव आस्था में विश्वास नहीं रखते हैं। लेकिन हम जब सरकार में आते हैं तो युवाओं के रोजगार की बात करते हैं। हमारा धर्म होता हैं उन गांव तक व्यवस्था पहुंचाना, जहां पर समस्या हो। एंकर ने उनकी इस बात पर ताली बजाते हुए कहा कि आप इस डिबेट में यह भी बोल दीजिए कि आपके लिए राम महत्वपूर्ण नहीं हैं। आप केवल रोजगार और शिक्षा पर बात करेंगे। सपा प्रवक्ता ने कहा, इस डिबेट में बैठकर बीजेपी के नेता और एंकर यह तय नहीं कर सकते हैं कि हमारे मन में राम के लिए आस्था है या नहीं।

Related Articles

Back to top button