इस विधायक को अरैस्ट करने पहुंची पटना पुलिस, चकमा देकर फरार…

बिहार के दबंग विधायक अनंत सिंह को अरैस्ट करने के लिए पटना पुलिस शनिवार देर रात उनके सरकारी आवास पहुंची. हालांकि अनंत सिंह को पुलिस के पहुंचने की भनक पहले ही लग गई थी लिहाजा पुलिस के आने से पहले ही बाहुबली विधायक घर के पिछले दरवाजे से फरार हो गए. अनंत के घर पहुंची पुलिस ने वहां से छोटन को अरैस्ट कर लिया.

बताया जा रहा है कि पुलिस ने जिस छोटन को हिरासत में लिया है वो अनंत सिंह का करीबी है. दरअसल छोटन भी बाढ़ के 295/90 के मुद्दे में फरार चल रहा था. छोटन पर 22 मर्डर के मुद्दे भी चल रहे हैं.

बाहुबली विधायक अनंत सिंह को अरैस्ट करने के लिए शनिवार देर रात पुलिस वहां पहुंची, लेकिन अनंत सिंह पुलिस को चकमा देकर फरार होने में सफल रहा.

जैसे ही पुलिस अनंत सिंह के घर पहुंची तो दरवाजा बंद मिला. पुलिस को घर में दाखिल होने के लिए करीब 30 मिनट तक इंतजार करना पड़ा.

आपको बता दें कि अनंत सिंह के घर से AK-47 राइफल मिली थी.

दरअसल निर्दलीय विधायक अनंत सिंह के घर छापेमारी करके पुलिस ने एक एके-47बरामद की थी.

इसके अतिरिक्त विधायक के घर से दो बम भी बरामद किए गए थे. दरअसल बाहुबली विधायक के ऊपर दर्जनों मर्डर  मर्डर के कोशिश के केस पहले से चल रहे हैं.

पिछले दिनों अनंत सिंह का एक ऑडियो क्लिप वायरल हुआ था, जहां वह अपने सहयोगी के साथ मिलकर अपने विरोधी की मर्डर की साजिश रचते सुनाई दिया था.

Related Articles

Back to top button