इंजीनियर युवती से उबर कैब ड्राईवर ने किया दुष्कर्म, पीड़िता की शिकायत पर ड्राईवर व मालिक गिरफ़्तार

ग्रेनो वेस्ट स्थित एक सोसाइटी में रहने वाली इंजीनियर युवती से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर उबर कैब ड्राईवर और कैब के मालिक को गिरफ़्तार कर जेल भेज दिया है।
Image result for इंजीनियर युवती से उबर कैब ड्राईवर ने किया दुष्कर्म
रेप की यह वारदात 5 फरवरी को हुई थी। बिसरख कोतवाली पुलिस शिकायत मिलने के बाद से ही आरोपियों की तलाश में जुटी थी।

जानकारी के अनुसार, एक आईटी कंपनी में इंजीनियर युवती ने 5 फरवरी को ग्रेटर नोएडा से नोएडा जाने के लिए कैब बुक की थी। पुलिस में दर्ज एफ़आईआर के अनुसार युवती जैसे ही कैब में बैठकर नोएडा के लिए चली तो कैब ड्राइवर आरव उसे गलत रास्ते से ले जाने लगा। जब उसने फोन में लोकेशन देखी तो इसकी जानकारी ड्राईवर को दी। आरोप है कि ड्राईवर ने उसके साथ में बदसलूकी करनी शुरू कर दी।

आरोप हैं कि विरोध करने पर आरोपी उसे हथियार के बल पर डरा धमकाकर चिपयाना गांव की तरफ ले गया। यहां युवती के साथ जबरन बलात्कार किया और उसके पैसे लूट कर चिपयाना गांव के जंगल उसे फेक फरार हो गया।

एसपी देहात विनीत जायसवाल ने बताया कि इस मामले की शिकायत 9 फरवरी को युवती ने थाना बिसरख पुलिस से की। एसपी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी। कैब ड्राईवर आरव उर्फ नरवीर और कैब के मालिक जोगेन्दर को एक सूचना पर गौर सिटी चौकी के पास से गिरफ़्तार कर लिया। है। एसपी बताया कि उसे न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। एसपी ने बताया कि कैब चालक इससे पूर्व भी आपराधिक मामलों में जेल जा चुका है।

Related Articles

Back to top button