आमआदमी पार्टी का ओम प्रकाश राजभर को झटका, नही होगा कोई गठबंधन

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल  : उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों ने अपने गठबंधन को लेकर अमलीजामा पहनाना शुरू कर दिया है। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के मुखिया ओम प्रकाश राजभर ने असदुद्दीन ओवैसी से मिलकर भागीदारी संकल्प मोर्चा बनाया। ऐसी खबरें आ रही थीं कि गठबंधन में आम आदमी पार्टी भी आ सकती है। अब इस खबर का आप नेता संजय सिंह ने खंडन किया है।

 

 

 

 

सांसद संजय सिंह ने मंगलवार को ट्वीट करते हुए कहाए केजरीवाल जी से ओम प्रकाश राजभर जी की मीटिंग के बारे में जो भी ख़बर प्रकाशित हो रही है वो झूठी और बेबुनियाद है। मीडिया वालों से अनुरोध है ऐसी कोई भी ख़बर चलाने से पहले सही जानकारी हासिल कर लें। ओपी राजभर जी झूठ बोल रहे हैं। केजरीवाल से उनकी कोई मुलाकात तय नहीं हुई है और न ही किसी तरह का कोई गठबंधन हो रहा है।

 

 

 

 

 

यूपी में बीजेपी की पूर्व सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने सोमवार को कहा कि आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से गठबंधन को लेकर निर्णायक बातचीत होगी। ओपी राजभर ने कहा था कि वह 17 जुलाई को दिल्ली में अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करेंगे। इस मीटिंग के दौरान आम आदमी पार्टी से भागीदारी संकल्प मोर्चा के साथ गठबंधन को लेकर निर्णायक बातचीत होगी। मुलाकात के दौरान आप सांसद संजय सिंह भी मौजूद रहेंगे।

Related Articles

Back to top button