आज सुबह उठते ही इस राशी के जातको को सुनने को मिलेगी एक खुशखबरी, देखे अपना राशिफल

मेष राशि – आज आप परिवार वालों के साथ घर पर ही मनोरंजन का प्लान बनायेंगे. इसी के साथ अगर आप व्यापारी वर्ग के हैं तो काम रूकने से थोडा परेशान होंगे. आर्थिक स्थिति को ठीक बनाये रखने के लिए खर्चों पर थोडा नियंत्रण रखने की जरुरत है. आज वर्क फ्रॉम होम कर रहे लोगों का काम धीमी गति से पूरा होगा.

वृष राशि – आज अपनी योजनाओं से आप लोगों को सहमत कर लेंगे. भाग्य का पूरा-पूरा साथ आपको मिलेगा. लवमेट के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आज माता-पिता से आज कोई अच्छी सलाह मिलेगी,जिससे आपको लाभ होगा.

मिथुन राशि – आज आपका कोई जरूरी काम पूरा हो सकता है. आज महिलाओं के लिए आज का दिन राहतपूर्ण रहने वाला है और आप बिजनेस के सिलसिले में किसी मित्र से फ़ोन पर लम्बी बात करेंगे. आज समाज में आपका दायरा बढ़ेगा. आज लवमेटस के रिश्तों में चल रही अनबन आज समाप्त हो जायेगी.

कर्क राशि – आज अधिकारियों के साथ आपको अपने व्यवहार में थोड़ी सावधानी रखनी चाहिए. आज पेरेंट्स की सलाह आपके लिए कारगर साबित होगी. आज विरोधियों से बचकर रहने की जरुरत है. आज योगा करें आप बेहतर महसूस करेंगे.

सिंह राशि – आज आपको धन लाभ के कई मौके मिलेंगे. आज परिवार के सहयोग से आपके काम समय से पुरे हो जायेंगे. आपको फिजूल की बातों में पड़ने से बचना चाहिए. आज सेहत में भी कुछ उतार-चढ़ाव बना रहेगा. आज जीवनसाथी की भावनाओं की कद्र करें.

कन्या राशि – आज किसी जरूरी काम में जीवनसाथी की सलाह लेना अच्छा रहेगा. आज दाम्पत्य जीवन में खुशियाँ बढ़ेगी. आज अचानक धन लाभ होने का योग बन रहा है और आर्थिक स्थिति अच्छी बनी रहेगी. ऑफिस के किसी काम में फ़ोन से सहकर्मियों से मदद मिलेगी.

तुला राशि: आज एक प्यारा प्रस्ताव या एक प्यारी खबर आपके दिन को बेहतर बनाएगी। बहुत दिनों से आप किसी प्रस्ताव का इंतज़ार कर रहे थे, आज वह प्रस्ताव आपको मनचाहे रूप में मिलेगा।

वृश्चिक राशि: आज अधूरे कार्यों को पूरा करना सफल साबित होगा। वहीं, आपके पू्र्व में किए गए प्रयास सराहे जाएंगे। हो सकता है छोटा तनाव आपको घेर कर रखे।

धनु राशि: आज किसी संबंध को लेकर मन में हताशा या फिर विश्वासघात जैसा भाव आएगा। हो सकता है पूर्व में किया गया विश्वासघात आपके मन को कष्ट दे रहा हो।

मकर राशि: आज मनचाही इच्छाओं की पूर्ति होगी. मन में एक अलग संतुष्टि बनी रहेगी और सबके साथ एक बहुत ख़ूबसूरत तालमेल बना रहेगा। बहुत दिनों से कोई इच्छा थी वो भी पूरी होती नजर आ रही है।

कुम्भ राशि: आज अग्नि के प्रयोग में सावधानी बरतें। आप में से कई लोग अपने आपको थोड़ा सा मानसिक रूप से निर्बल महसूस करेंगे, दिन शुभ है।

मीन राशि: आज आर्थिक दृष्टिकोण से आपके लिए यह दिन एक नया प्रस्ताव लेकर आएगा। यदि पूर्व में आप किसी काम के प्रति सजग थे या फिर चाह रहे थे तो वो कार्य पूरा हो सकता है।

Related Articles

Back to top button