आज इन 5 राशी के जातको का बिगड़ सकता हैं स्वास्थ्य, यहाँ देखे अपना राशिफल

मेष 

आज के दिन भाग्यवृद्धि होनेवाली है। भाई-बहनों के साथ सम्बंध अच्छे रहेंगे। किसी धार्मिक प्रवास का आयोजन हो सकता है। नए कार्य के प्रारंभ के लिए शुभ दिन है। शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

वृषभ 

आपके लिए आज का दिन शुभ रहेगा। परिवार में किसी का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। आय में बढ़ोत्तरी होगी। काम के प्रयास सार्थक होंगे। खर्चे भी बढ़ेंगे। दांपत्य जीवन सुखी रहेगा।

मिथुन 

आज का दिन शुभ रहेगा।आय में बढ़ोत्तरी होगी। जीवन में उतार-चढ़ाव की स्थिति रहेगी। दांपत्य जीवन सुखी रहेगा। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। यात्रा के योग बन रहे हैं। काम के अच्छे नतीजे मिलेंगे।

कर्क 

आज का दिन आपके लिए आनंददायक सफलता प्रदान करने वाला होगा। परिवारजनों के साथ समय सुखपूर्वक बितेगा। आवश्यक कार्य में खर्च होगा। फिर भी आर्थिक लाभ के लिए अच्छा दिन है।

सिंह 

आज के दिन आपका शारीरिक तथा मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। सृजनात्मकता पूरी तरह से खिलने से सृजनात्मक कार्य सुंदररुप से संपन्न होगा। संतानो की और से शुभ समाचार मिलेंगे। मित्रो के साथ भेट आनंददायी होगी।

कन्या

कई बातों को लेकर आप को चिंता रहेगी, जिससे आप शारीरिक तथा मानसिक रुप से अस्वस्थता का अनुभव करेंगे। परिवार के सदस्यो के साथ अनबन रहेगी। मां का स्वास्थ्य बिगडेगा।

तुला 

आज के दिन आप थकान, आलस्य और व्यग्रता का अनुभव करेंगे। आपको आज स्फूर्ति नहीं लगेगी। बात-बात में आपको क्रोध आएगा। जिससे आपका कार्य न बिगडे अथवा तो नौकरी, व्यापार के स्थान या घर में किसी को दुःख न पहुंचे इसका ध्यान रखिएगा।

वृश्चिक

आज का दिन सामान्य रहेगा।आय में बढ़ोतरी होगी। परिवार में तनाव बढ़ेगा। दांपत्य जीवन में तनाव देखने को मिलेगा। नौकरी के हालात कमजोर हो सकते हैं। पक्षियों को दाना चुगाएं।

धनु

आज का दिन सामान्य रहेगा। सेहत कमजोर रहेगी। परिवार का माहौल ठीक नहीं रहेगा। दांपत्य जीवन सामान्य रहेगा। काम के बेहतर नतीजे मिलेंगे।

मकर

आज का दिन कमजोर रहेगा। खर्चों में बढ़ोतरी हो जाएगी। आय में कमी रहेगी। परिवार में प्रेम बढ़ेगा। नौकरी में अच्छे नतीजे मिलेंगे। अपने काम को बेहतर तरीके से अंजाम देगे। दांपत्य जीवन में तनाव हो सकता है।

कुंभ

आज के दिन आप मनोरंजन तथा आनंद-प्रमोद में व्यस्त रहेंगे। मित्रों तथा परिवारजनों के साथ आनंदित वातावरण में दिन बिता पाएंगे। सामाजिक रुप से सम्मान औऱ प्रसिद्धि भी प्राप्त कर सकेंगे। दांपत्यजीवन में सुख मिलेगा।

मीन

आज आप शारीरिक तथा मानसिक रुप से अस्वस्थता का अनुभव करेंगे खान-पान में विशेष ध्यान रखिएगा। स्वास्थ्य बिगडने की पूरी संभावना है। संभव हो तो प्रवास टालिएगा।

Related Articles

Back to top button