सीएसके के बल्लेबाज रूतुराज गायकवाड़ का नाम एक्ट्रेस सयाली संजीव संग जुड़ा, जानिए क्या है मामला

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल  : पिछले और इस सीजन आईपीएल में अपनी बल्लेबाजी से धमाका करने वाले चेन्नई सुपर किंग्स के युवा बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ का नाम मराठी एक्ट्रेस सयाली संजीव के साथ जोड़ा जा रहा है। इस बात की शुरुआत तब हुई, जब एक्ट्रेस ने रुतुराज के कमेंट पर रिएक्शन दिया था। सयाली ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें वह सोफे पर बैठी हुई मुस्कुरा रही हैं। उनकी इस तस्वीरों पर रुतुराज ने तारीफ की थी। इसके बाद सयाली ने इस पर रिस्पॉन्ड करते हुए तीन दिल वाले इमोजी बनाए। यहीं से फैन्स दोनों का नाम जोड़ने लग गए।

 

 

हालांकि अब रुतुराज की इस्टाग्राम स्टोरी से इस अफवाह पर विराम लग गया है और उन्होंने साफ कर दिया है कि वे अभी किसी के साथ जुड़े नहीं हैं। उन्होंने कहा कि, केवल गेंदबाज ही उनके विकेट ले सकते हैं और कोई नहीं। उनकी पोस्ट मराठी में थी जिसका मोटे तौर पर अनुवाद होता है कि, केवल गेंदबाज ही मेरा विकेट ले सकते हैं, वह भी क्लीन बोल्ड। कोई और नहीं। और जिसने समझना चाहा, वो समझ गया।

 

 

सयाली की बात करें तो वे फेमस एक्ट्रेस हैं और उन्होंने कई मराठी सीरियल्स में काम किया है। उनको मराठी सीरियल कहां दिया परदेस के लिए जाना जाता है, जहां वे गौरी का लीड रोल निभा रही हैं। सयाली का जन्म महाराष्ट्र के धुले जिले में हुआ है और उन्होंने स्कूल भी यहीं से पूरा किया है।

Related Articles

Back to top button