शादी के बाद अंकिता लोखंडे ने किया नए घर में गृह प्रवेश, देखें वीडियो

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और विकी जैन लंबे वक्त तक रिलेशनशिप में रहने के बाद पिछले दिनों शादी के बंधन में बंध गए। शादी के बाद हाल ही में अंकिता ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया और अब हाल ही में उन्होंने अपने नए आशियाने में गृह प्रवेश किया। अंकिता लोखंडे ने गृह प्रवेश का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें वह अपने नए घर में एक छोटी पूजा में भाग लेती दिख रही हैं। एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है।

वीडियो में अंकिता लोखंडे नीली साड़ी में और विक्की जैन फॉर्मल कपड़े पहने नजर आ रहे हैं। दोनों ही सेलेब्रिटी अपने नए घर के एंट्रेंस गेट के सामने खड़े हैं। दोनों अपने हाथों को हल्दी से भरी भरी थाली में डुबोकर उससे पास की दीवार पर छापे लगा रहे हैं। विक्की नीचे झुकता है और अंकिता के सामने थाली रखता है।

इसके बाद अंकिता लोखंडे अपने पैरों को हल्दी से भरी थाली में रखते हुए घर में प्रवेश कर जाती हैं और उनके पैरों के निशान फर्श पर छपते चले जाते हैं। अंकिता विक्की के साथ अपनी साड़ी के पल्लू से अपने सिर को ढंक कर आगे बढ़ती चली जाती हैं। इस लुक में अंकिता लोखंडे बिलकुल किसी पारंपरिक दुल्हन जैसी लग रही हैं।

 

अंकिता लोखंडे गृह प्रवेश की रस्म को पूरा करते हुए अपने पैर से चावल से भरे लोटे को ठोकर मारती हैं। वीडियो में अंकिता और विकी को बड़ों के पैर भी छूते हुए और उनका आशीर्वाद लेते हुए भी देखा जा सकता है। बता दें कि अंकिता लोखंडे और विकी जैन की शादी काफी जोरदार रही है और दोनों की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हुई हैं।

 

Related Articles

Back to top button