अमिताभ बच्चन के 79वें बर्थडे पर फैंस ने बनाया जश्न का माहौल

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन आज अपना 79वां जन्मदिन सेलीब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर जहां एक तरफ उन्हें सोशल मीडिया पर चारों तरफ से बधाईयां मिल रही हैं। वहीं, दूसरी तरफ अमिताभ बच्चन के बंगले के बाहर फैंस बिग बी को विश करने के लिए इकट्ठा हुए हैं। सभी एक-साथ मिलकर अमिताभ के जन्मदिन के मौके पर जलसा के बाहर जश्न मनाते दिखाई दिए। वहीं, अपने फैंस से मिलने अमिताभ भी बंगले के बाहर आए और हाथ हिलाकर सभी का अभिवादन किया।

वायरल हुआ वीडियो – अमिताभ बच्चन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। जिसमें दिख रहा है कि वो जलसा के गेट के बाहर निकल कर आए हैं। उन्होंने सफेद रंग का कुर्ता-पायजामा पहन रखा है। अमिताभ जैसे ही बाहर आए फैंस उन्हें विश करते दिखाई दिए। वहीं, सिक्योटी के बीच अमिताभ बच्चन ने हाथ जोड़कर फैंस को शुक्रिया कहा। अमिताभ के इस जेस्चर से फैंस काफी खुश होते नजर आ रहे हैं। यहां देखें वायरल हो रहा ये खास वीडियो-

शेयर की थी तस्वीर- बता दें कि सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले अमिताभ बच्चन ने अपने जन्मदिन के मौके पर इंस्टाग्राम पर एक दिलचस्प पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने अपनी एक कोलाज फोटो शेयर की थी, जिसमें वो ग्रे ट्राउजर और जैकेट पहने बैग टांगे हुए कहीं के लिए जाते दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए अमिताभ ने कैप्शन में लिखा था- ’80th में जाते हुए’।

 

Related Articles

Back to top button