जानिये कब लॅान्च होने वाली है Xiaomi Smartwatch और क्या होंगें फीचर्स

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. स्मार्टवॉच का प्लान है तो थोड़े दिन इंतजार करना आपके लिए फायदे का सौदा साबित हो सकता है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि शाओमी अपने धांसू लुक्स वाली स्मार्टवॉच लॉन्च करने के लिए तैयार है। जी हां, दरअसल, शाओमी का अपकमिंग ग्लोबल लॉन्च इवेंट, जो 15 मार्च को आयोजित किया जाएगा, जिसमें शाओमी 12 सीरीज के फ्लैगशिप फोन डेब्यू करेंगे। कंपनी ने अब पुष्टि की है कि उसी प्लेटफॉर्म पर Xiaomi Watch S1 Active स्मार्टवॉच भी दिखाई देगी। हालांकि अभी तक कंपनी ने आधिकारिक तौर पर वॉच की डिटेल्स शेयर नहीं की है लेकिन लॉन्च से पहले ही वॉच की कई सारी जानकारी लीक हो चुकी हैं।

चलिए जानते हैं Xiaomi Watch S1 Active में क्या होगा खास

– दरअसल, Watch S1 Active शाआमी की वॉच S1 के नए वेरिएंट के रूप में डेब्यू करेगी, जिसे दिसंबर 2021 में चीन में लॉन्च किया गया था। हाल ही में, प्राइसबाबा ने वॉच S1 एक्टिव के पूरे स्पेक्स का खुलासा किया। रिपोर्ट के अनुसार, स्मार्टवॉच एक राउंड-शेप AMOLED डिस्प्ले के साथ आएगी जिसका माप 1.43 इंच है। यह गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन से लैस होगी।

– वॉच S1 एक्टिव में 470mAh की बैटरी होगी, जो एक बार चार्ज करने पर 12 दिनों तक चल सकती है। GPS एक्टिवेटेड होने के साथ, वॉच S1 एक्टिव 30 दिनों तक चल सकती है। स्मार्टवॉच को करीब 2 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है।

– जब हेल्थ ट्रैकिंग की बात आती है, तो वॉच S1 एक्टिव हार्ट रेट, SpO2, स्लीप, स्ट्रेस और एनर्जी लेवल को ट्रैक करेगी। यह 117 वर्कआउट मोड के सपोर्ट के साथ आएगी।

– वॉच S1 एक्टिव GPS/GLONASS/Galileo/BDS के सपोर्ट के साथ आएगी। इसके अलावा, यह ब्लूटूथ 5.2 और वाई-फाई 802.11 b/g/n के लिए सपोर्ट से लैस होगा। स्मार्टवॉच Android 6.0 या इसके बाद के वर्जन और iOS 10.0 या हायर वर्जन पर चलने वाले डिवाइस के साथ काम करेगी।

– Xiaomi Watch S1 Active की अन्य फीचर्स में 5ATM वॉटर रेजिस्टेंस और 22mm TPU/रबर स्ट्रैप शामिल हैं। हालांकि इसकी कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं है, लेकिन इसके तीन कलर ऑप्शन ब्लैक, व्हाइट और ब्लू में आने की उम्मीद है।

Related Articles

Back to top button