क्या Bigg Boss 16 का हिस्सा बनेंगी पायल रोहतगी, जानने के लिये पढ़े पूरी खबर

पायल रोहतगी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपने दिल की कई बातों को खुलेआम सभी के सामने रखने की कोशिश की है। साथ ही उन्होंने बिग बॉस 16 को लेकर भी अपनी राय दी है।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. लॉक अप खत्म हो चुका है और मुनव्वर फारूकी इस शो का खिताब अपने नाम कर चुके हैं। फिनाले के बाद से ही पायल रोहतगी लगातार मुनव्वर फारूकी पर निशाना साधने में जुटी हुई हैं। हाल ही में पायल ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान लोगों के हर एक सवाल का जवाब दिया और साथ ही उन्होंने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर भी कुछ बातें कही हैं। प्रेस कॉन्फ्रेंस में बड़ी ही बेबाकी के साथ पायल रोहतगी ने यह बताया कि आखिर वह लॉक अप की सक्सेस पार्टी का हिस्सा क्यों नहीं बनी? साथ ही उन्होंने अपने गेम प्लान को लेकर भी कई बातें साफ की। इसी बीच पायल रोहतगी के मुंह से बिग बॉस 16 की भी बात सामने आई है।

बिग बॉस 16 का हिस्सा बनेंगी पायल?

पायल रोहतगी ने इंस्टाग्राम पर इस प्रेस कॉन्फ्रेंस का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में पायल से एक पत्रकार ने पूछा कि उनके मुताबिक सलमान खान और कंगना रनौत में से कौन अच्छा होस्ट है? इस सवाल का जवाब देते हुए पायल ने सिर्फ इतना ही कहा, ‘मैं सलमान खान के साथ काम नहीं कर पाई हैं लेकिन अगर मौका मिलेगा बिग बॉस 16 (Bigg Boss) में आने का…तो मैं इसका जवाब सही से दे पाऊंगी।’ पायल के ऐसा कहते ही लोगों ने उनसे पूछा कि तो क्या फिर बिग बॉस 16 के लिए उनका नाम कन्फर्म समझा जाए? इस पर पायल रोहतगी हंसती हैं और कहती हैं कि उन्हें नहीं मालूम लेकिन हां काम तो चाहिए ही।

लॉक अप के बाद किया ये काम

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में पायल रोहतगी ने यह भी बताया है कि लॉक अप खत्म होने के बाद उन्हें नॉर्मल रूटीन में वापस लौटने के लिए पूरा का पूरा दिन ही लग गया। पायल ने यह भी बताया कि फिनाले के बाद ही हुए लॉक अप पार्टी में वह क्यों नहीं आईं? पायल रोहतगी ने साफ-साफ बोला है, ‘संग्राम (सिंह) को यकीन था कि मैं जीतूंगी..कई लोगों को लग रहा था। फिर वह निराश हो गए। ऐसे में मैं उन्हें कम्फर्टेबल रखना चाहती थी। वैसे ही मैं उनसे इतने दिन तक दूर रही। इसलिए मैंने पार्टी में ना जाकर उनके साथ समय बिताने का फैसला लिया।’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button