जानिये कब आ रहा ये धांसू Samsung Galaxy A04 स्मार्टफोन और क्या होंगें फीचर्स

नया स्मार्टफोन कंपनी के Samsung Galaxy A03 को रिप्लेस करेगा, जिसे पिछले साल भारत में लॉन्च किया गया था। यह कंपनी की एक एंट्री लेवल सीरीज है।  

 स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. सैमसंग भारत में एक सस्ता स्मार्टफोन लाने की तैयारी में है। कुछ दिन पहले ही FCC सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर एक सैमसंग गैलेक्सी स्मार्टफोन देखा गया था। अब दावा किया जा रहा है कि यह कंपनी का जल्द आने वाला Samsung Galaxy A04 स्मार्टफोन है। इस फोन को BIS (ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड) सर्टिफिकेशन भी मिल गया है। यह दर्शाता है कि स्मार्टफोन जल्द भारत में लॉन्च होने वाला है।

नया स्मार्टफोन कंपनी के Samsung Galaxy A03 को रिप्लेस करेगा, जिसे पिछले साल भारत में लॉन्च किया गया था। यह कंपनी की एक एंट्री लेवल सीरीज है। अमेजन पर यह स्मार्टफोन 10 हजार रुपये से भी कम में उपलब्ध है। आइए जानते हैं नए फोन्स की फीचर्स से जुड़ी क्या-क्या जानकारी हमें मिल पाई है।

5000mAh की होगी बैटरी

FCC सर्टिफिकेशन से पता चला है कि डिवाइस 4900mAh रेटेड क्षमता की बैटरी के साथ आएगा। इससे लगता है कि डिवाइस की बैटरी की 5000 एमएएच की होगी। लिस्टिंग से यह भी पता चला कि आगामी A-सीरीज हैंडसेट 15W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। यह एंड्रॉइड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित OneUI पर काम करेगा।

Samsung Galaxy A03 की खासियत

वर्तमान गैलेक्सी ए03 स्मार्टफोन 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले के साथ आता है। इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा है। लंबे समय तक चलने के लिए फोन में 5000mAh बैटरी है।

Related Articles

Back to top button