एआर रहमान की बेटी खतीजा का वेडिंग रिसेप्शन, सादगी देख यूजर्स ने की तारीफ

संगीतकार एआर रहमान की बेटी खतीजा रहमान की हाल ही में शादी हुई। उन्होंने ऑडियो इंजीनियर रियासदीन रियान से शादी की है। अब खतीजा के वेडिंग रिसेप्शन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. संगीतकार एआर रहमान लाइमलाइट से दूर ही रहते हैं। उनके परिवार के सदस्य भी मीडिया के सामने जल्दी नजर नहीं आते हैं। हाल ही में रहमान की बेटी खतीजा रहमान की शादी हुई। उन्होंने ऑडियो इंजीनियर रियासदीन रियान से शादी की है। बीते दिनों सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहीं। अब खतीजा के वेडिंग रिसेप्शन की तस्वीरें आई हैं। उनकी सादगी देख यूजर्स रहमान और उनकी तारीफ कर रहे हैं। रहमान ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर बेटी के रिसेप्शन का वीडियो पोस्ट किया जो कि वायरल हो गया है।

सिंपल लुक वायरल

वीडियो में परिवार के सदस्य, खतीजा के दोस्त और दूसरे लोग नजर आ रहे हैं। खतीजा और रियासदीन स्टेज पर खड़े हैं। उनसे मिलने बारी-बारी से लोग आते हैं और शुभकामनाएं देते हैं। खतीजा ने लाल रंग का सलवार सूट पहना हुआ है। उन्होंने दुपट्टे से अपने सिर को ढका है और चेहरे पर लाल रंग का मास्क पहना है। वहीं रियासदीन ब्लू कलर की शेरवानी में हैं।

फैन्स ने की तारीफ

रहमान के इस वीडियो पर फैन्स खतीजा की सादगी की तारीफ कर रहे हैं। एक ने कहा, ‘क्या परवरिश दी है, इसे कहते हैं सादगी, कोई दिखावा नहीं कोई एटीट्यूड नहीं। अल्लाह उन्हें सारी खुशियां दे।’ एक अन्य ने कहा, ‘कितना सिंपल है। नए नवेले कपल को ढेर सारी बधाइयां।’ एक यूजर ने कहा, ‘बधाई मैम,आपका कल्चर देखकर मैं बहुत खुश हूं।’

कपल के बारे में खास बातें

खतीजा ने इस साल जनवरी में सगाई की थी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर सगाई की तस्वीरें भी शेयर की थीं। बता दें कि खतीजा पेशे से सिंगर-म्यूजिशियन हैं। उन्होंने कृति सेनन की फिल्म ‘मिमी’ का गाना ‘रॉक ए बाय बेबी’ गाया है। रियासदीन की बात करें तो वह लंबे समय से रहमान के साथ काम कर रहे हैं।

 

Related Articles

Back to top button