Vi लाई दो नए पोस्टपेड प्लान्स, एक प्लान के पैसे में 5 लोगों को इस्तेमाल करने की सुविधा

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : वोडाफोन-आइडिया (Vi) ने अपने पोस्टपेड ग्राहकों के लिए दो नए RedX Family Plan पेश किए हैं। ये एक फैमिली प्लान हैं, जिनमें परिवार के एक से ज्यादा लोग इस्तेमाल कर पाते हैं। नए पोस्टपेड प्लान्स की कीमत 1699 रुपये और 2299 रुपये प्रति महीना है। प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और अनलिमिटेड डेटा की सुविधा भी दी गई है। कंपनी पहले से ही 1099 रुपये का एक RedX पोस्टपेड प्लान ऑफर करती है, लेकिन उसे एक ही व्यक्ति इस्तेमाल कर पाता है।

 

 

 

प्लान की खास बात है कि इसे परिवार के 3 लोग एक साथ इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ अनलिमिटेड डेटा और 3000 एसएमएस हर महीने मिलते हैं। इसके अलावा Amazon Prime, Netflix और Hotstar VIP की सालभर की मेंबरशिप के साथ Vi Movies and TV VIP एक्सेस, 7 दिन का इंटरनेशनल रोमिंग पैक, और डोमेस्टिक एयरपोर्ट लॉन्ज का एक्सेस दिया जाता है।

 

 

 

सुविधाओं में यह प्लान भी काफी हद तक 1,699 रुपये के जैसा ही है। इसमें एक साथ 5 लोगों को इस्तेमाल करने की सुविधा मिलती है। इसमें भी अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ अनलिमिटेड डेटा और 3000 एसएमएस हर महीने मिलते हैं। इसके अलावा Amazon Prime, Netflix और Hotstar VIP की सालभर की मेंबरशिप के साथ Vi Movies and TV VIP एक्सेस, 7 दिन का इंटरनेशनल रोमिंग पैक, और डोमेस्टिक एयरपोर्ट लॉन्ज का एक्सेस दिया जाता है।

 

 

 

ध्यान देने वाली बात यह है कि इन पोस्टपेड प्लान्स के साथ 6 महीने का लॉक-इन पीरियड भी है। इसका मतलब है कि यूजर्स को कम से कम छह महीने के लिए इन प्लान्स की मेंबरशिप लेनी होगी, और यदि वे लॉक-इन पीरियड खत्म होने से पहले प्लान छोड़ना चाहते हैं तो यूजर्स को 3000 रुपये की exit fee चुकानी होगी। कंपनी के नए पोस्टपेड प्लान वेबसाइट पर भी अपडेट कर दिए गए हैं।

 

 

 

 

Related Articles

Back to top button