स्विमसूट पहन दोस्तों के साथ डिनर पर निकली उर्फी, देखें ये वायरल फोटो

उर्फी जावेद किसी भी मीडिया इवेंट में अपनी उपस्थिति दर्ज कराना जानती हैं। लोकप्रिय सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने बुधवार शाम दोस्तों के साथ जल्दी से डिनर किया और सभी को चौंका दिया...

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. उर्फी जावेद किसी भी मीडिया इवेंट में अपनी उपस्थिति दर्ज कराना जानती हैं। लोकप्रिय सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने बुधवार शाम दोस्तों के साथ जल्दी से डिनर किया और सभी को चौंका दिया। अपने अनोखे स्टाइल के लिए जानी जाने वाली उर्फी ने सफेद रंग का बॉडीसूट पहना था और इसे चेन मेल बॉटम के साथ पेयर किया था।

उर्फी का मेकअप और बाल निखरे हुए थे, उनके सफेद बॉडीसूट ने सनसनी मचा दी थी। यह काफी हद तक वन-पीस स्विमसूट जैसा लग रहा था। अभिनेता ने इसे एक लंबे बेज रंग के बॉडीसूट के साथ जोड़ा। उर्फी ने सफेद वेजेज, ग्लॉसी लिप्स, स्ट्रेट हेयर और सिग्नेचर बैंग्स के साथ अपने लुक को पूरा किया। वह हड़ताली लग रही थी।

उर्फी टेलीविजन पर अपनी नई पारी की तैयारी कर रही है। अभिनेता लोकप्रिय डेटिंग रियलिटी शो स्प्लिट्सविला एक्स4 में अतिथि के रूप में नजर आएँगी। इस शो को सनी लियोन और अर्जुन बिजलानी होस्ट कर रहे हैं और इस सीजन में उर्फी की मौजूदगी से शो में और अधिक चर्चा होने की उम्मीद है।

इस बीच, उर्फी ने हाल ही में एक वीडियो जारी किया जिसमें वह पट्टियों से बने आउटफिट को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। अभिनेत्री ने एक त्वरित वीडियो साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया जिसमें उसने कई पट्टियां खोली और उन्हें अपने शरीर के चारों ओर लपेटा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button