उर्फी जावेद ने शेयर की अपनी सेमी बोल्ड और बिंदास वीडियो

उर्फी जावेद हर बार अपने फैशन से चौंका देती हैं। बोल्ड और बिंदास उर्फी ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया। वह इतनी बोल्ड पहले कभी नहीं दिखीं।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. उर्फी जावेद हर बार अपने फैशन से चौंका देती हैं। बोल्ड और बिंदास उर्फी ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया। वह इतनी बोल्ड पहले कभी नहीं दिखीं। उर्फी का किलर लुक देखकर कहा जाने लगा कि वो रणवीर सिंह से किसी मायने में कम नहीं हैं। रणवीर अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर चर्चा में हैं। उर्फी ने अपनी बोल्डनेस को बढ़ाते हुए बिना ब्रा के नजर आईं। उन्होंने दोनों हाथों से ब्रेस्ट को ढका था और नीचे उन्होंने न्यूड कलर का बिकिनी बॉटम कैरी किया। उन्होंने अपने पूरे शरीर पर ग्रीन कलर की रस्सी जिग जैग करके बांधा था।

कैसा है लुक

सेमी न्यूड पोज के साथ उर्फी ने खुद को ट्रेडिशनल टच दिया और मैचिंग ग्रीन कलर का नेकलेस पहना। उन्होंने बालों का बन बनाया और गुलाब का गजरा लगाया था। साथ ही नाक में नथ पहनी। उर्फी ने ये वीडियो अपने इंस्टग्राम पेज पर शेयर किया जिसके बाद उनकी खूब आलोचना हुई।

सेमी न्यूड वीडियो पर ट्रोल

उर्फी के इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट किया, ‘भाई साहब, क्या होगा इसका। आज फाइनली मैंने पहली बार कमेंट कर ही दिया।’ एक यूजर कहते हैं, ‘ये कैसा फैशन है? रास्ते में ऐसे ही चलोगी क्या?’ एक अन्य ने कहा, ‘सबका अपना-अपना स्टाइल होता है। वैसे ही उर्फी दीदी का भी कुछ अलग ही टैलेंट है।’ एक यूजर लिखते हैं, ‘मुंह हमेशा खुला रहता है, अश्लील कपड़े और जीरो टैलेंट।’ फैशन सेंस को लेकर उर्फी को भले ही ट्रोल किया जाता है लेकिन इन सबसे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता और वो वही करती हैं जो उन्हें करना होता है।

हेटर्स को उर्फी का जवाब

उर्फी ने कहा, ‘हर कोई तैयार होना, मेकअप करना और खूबसूरत दिखना पसंद करता है। मैं जो कुछ भी करती हूं अपने लिए करती हूं क्योंकि हम सभी अच्छा दिखना और महसूस करना चाहते हैं। लोग किसी ड्रेस को देखकर भड़क जाते हैं तो ये उनकी समस्या है। उन्हें मदद की जरूरत है।’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button