ब्लैक कलर की बिकिनी में नजर आईं उर्फी जावेद, देखें वायरल वीडियो

उर्फी जावेद ने कपड़े के कई सारे टुकड़ों को जोड़कर कुछ अजीब सी डिजाइन बनाई है जिसे उन्होंने अपने पैरों के इर्द-गिर्द लपेटा हुआ है। फिर एक बार वह ट्रोलिंग का शिकार हुईं।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. बिग बॉस ओटीटी फेम एक्ट्रेस उर्फी जावेद फिर एक बार अपने आउटफिट के चलते सुर्खियों में हैं। उर्फी जावेद की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। सिर्फ इंस्टाग्राम पर 35 लाख से ज्यादा लोग उर्फी जावेद को फॉलो करते हैं। अपने अतरंगी आउटफिट के चलते चर्चा में रहने वालीं उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर एक नया वीडियो शेयर किया है जिसमें वह ब्लैक कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं।

उर्फी जावेद का एक और कमाल

उन्होंने एक हाथ से अपने बालों को पकड़ रखा है और दूसरे हाथ को अपनी कमर पर रखा हुआ है। उर्फी जावेद ने कपड़े के कई सारे टुकड़ों को जोड़कर कुछ अजीब सी डिजाइन बनाई है जिसे उन्होंने अपने पैरों के इर्द-गिर्द लपेटा हुआ है। उर्फी जावेद का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो के कैप्शन में उर्फी ने कई तितलियां बनाई हैं।

कमेंट बॉक्स में फिर हुईं ट्रोल

बात करें पब्लिक के रिएक्शन की तो कुछ लोगों ने जहां उर्फी जावेद के फैशन सेंस की तारीफ की है वहीं ज्यादातर लोगों ने उन्हें हर बार की तरह ट्रोल किया है। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा- फिर एक नया ड्रामा। दूसरे यूजर ने लिखा- ये सब एक पूरी प्लानिंग के तहत युवाओं को बिगाड़ने का काम कर रहे हैं।

लोगों ने पूछा- चलोगी कैसे?

उर्फी जावेद के एक फॉलोअर ने उनसे पूछा है कि इस तरह का आउटफिट पहनकर वह आखिर चलेंगी कैसे? कई लोगों ने यह भी पूछा है कि आखिर यह है क्या? बता दें कि उर्फी जावेद (Uorfi Javed) आए दिन अपने आउटफिट को लेकर ट्रोलिंग का शिकार होती रहती हैं। हाल ही में वह एक इवेंट का हिस्सा बनी थीं जहां से उनके वीडियो खूब वायरल हुए।

Related Articles

Back to top button