क्रिसमस पर बोल्ड सांता बनी उर्फी जावेद, देखें वीडियो

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. एक्ट्रेस मॉडल उर्फी जावेद अपने लुक्स और स्टाइल को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। इंटरनेट पर उर्फी जावेद का बोल्ड लुक अक्सर वायरल रहता हैं। उर्फी अक्सर इंस्टाग्राम पर अपना बोल्ड अवतार शेयर कर फैंस को हैरान कर देती हैं. एक बार फिर उर्फी का लेटेस्ट वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में उर्फी लाल रंग के आउटफिट में नजर आ रही हैं।

उर्फी पर चढ़ी क्रिसमस की खुमारी

उर्फी जावेद के इस लेटेस्ट लुक की बात करें तो उर्फी जावेद रेड कलर के आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। फ्रंट कट आउटफिट में उर्फी जावेद बेहद स्टाइलिश लग रही हैं। उर्फी जावेद ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- आपका सांता इधर है। अपनी विश बताओ. इंटरनेट पर उर्फी के फैंस को उनका ये वीडियो बेहद पसंद आ रहा है।

लाइट मेकअप में दिखी खूबसूरत

उर्फी जावेद ने रेड कलर की ड्रेस के साथ लाइट मेकअप कैरी किया हुआ है। लाइट मेकअप और खुले बालों में उर्फी जावेद बेहद क्लासी लग रही हैं। वीडियो में उर्फी जावेद का वॉक किसी हॉलीवुड स्टार्स से कम नहीं हैं। इंटरनेट पर उर्फी के इस अवतार को काफी पसंद किया जा रहा हैं।

Also Read-

उर्फी जावेद के कपड़ो पर पैपराजी ने उठाएं सवाल, देखें वीडियो

उर्फी को ऐसे मिली पॉपुलैरिटी

उर्फी जावेद टीवी इंडस्ट्री में कई सीरियल में काम कर चुकी हैं। लेकिन उर्फी को पहचान टीवी सीरियल से नहीं बल्कि इंस्टाग्राम से मिली है। बता दें कि उर्फी बिग बॉस ओटीटी पर भी नजर आ चुकी हैं, लेकिन उनके पहचान उनके कमाल के फैशन सेंस से मिली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button