UP Election 2022: बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने पार्टी के कार्यकर्ताओं को दी नसीहत, बोले- हम फॉर्च्यूनर से किसी को कुचलने नहीं आए

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : यूपी बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) ने पार्टी कार्यकर्ताओं को नसीहत देते हुए कहा कि जनता के प्यार से नेता बना जाता है। हम फॉर्च्यूनर गाड़ी से किसी को कुचलने नहीं आए हैं। कार्यकर्ताओं से उन्होंने कहा कि आपके व्यवहार से ही वोट मिलेगा।

रविवार को अल्पसंख्यक मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति बैठक के उद्घाटन सत्र को संबोधित करते हुए स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि हम नेतागिरी करने आए हैं, किसी को लूटने नहीं आए हैं। स्वतंत्र देव सिंह का बयान ऐसे समय में आया है जब लखीमपुर खीरी में किसानों को गाड़ी से कुचलने की घटना के मामले में गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा कानूनी कार्रवाई का सामना कर रह हैं।

 

आशीष मिश्रा को शनिवार को करीब 12 घंटे की पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। आधी रात के बाद उसे अदालत में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। न्यायिक मजिस्ट्रेट ने आशीष को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में लखीमपुर खीरी जिला जेल भेज दिया है। आशीष की पुलिस रिमांड के लिए अर्जी दी गयी थी और अदालत ने इस अर्जी पर सुनवाई के लिए 11 अक्टूबर की तारीख तय की है।

 

रविवार को स्वतंत्र देव सिंह की मौजूदगी ने बीएसपी के पूर्व विधायक मुकेश दीक्षित और कांग्रेस से पूर्व विधायक रूबी प्रसाद को बीजेपी की सदस्यता दिलाई। सहजनवा से बीएसपी के पूर्व विधायक जीएम सिंह भी बीजेपी में शामिल हुए। कांग्रेस नेता आरके चौधरी ने भी बीजेपी का दामन थामा।

 

इस दौरान यूपी बीजेपी के प्रभारी राधा मोहन सिंह भी मौजूद रहे। अलग-अलग पार्टियों के 17 लोगों ने आज भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली। स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की नीतियों से प्रभावित होकर इन सभी दलों के नेताओं ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा है। ये सभी प्रदेश सरकार और केंद्र सरकार की योजनाओं को जनता तक ले जाएंगे।

 

Related Articles

Back to top button